क्यों रो रही हैं शाहरुख खान की बिटिया सुहाना खान… वायरल हो रही Photo

why shuhana khan is crying

why shuhana khan is cryingशाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही काफी लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan)  ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की जिसके बाद यह फोटो वायरल होने लगी. इस फोटो में सुहाना रोते हुए नजर आ रही हैं.

दरअसल बात यह है कि सुहाना ने हाल ही में अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें वह रो रही हैं साथ ही इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- आपने मुझे रोते हुए नहीं देखा. बधाई हो. इस फोटो में सुहाना का फेशियल एक्सप्रेशन देखने लायक है.

Read  बादशाह का 'गेंदा फूल' के गुजराती वर्जन

जैसा कि आपको पता है सुहाना ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है. यही वजह है कि सुहाना कि कोई भी फोटो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है.
बता दें कि इस फोटो के साथ सुहाना खान (Suhana Khan) ने कैप्शन में लिखा- quarantine filming. साथ ही कई इमोजी का भी इस्तेमाल किया है. quarantine filming शब्द का इस्तेमाल करते हुए जिस तरह से सुहाना ने लिखा उससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह उनकी किसी फिल्म या शॉर्टफिल्म के शूटिंग के दौरान ली गई हैं.

Read 
'डेथ और शिट, किसी को, कहीं भी, कभी भी, आ सकती है ' इरफान खान के ऐसे डायलॉग, जो हमेशा याद किए जाएंगे

वहीं यह कहना भी गलत नहीं होगा कि सुहाना खान सच में कोई फिल्म कर रही हैं तो उनकी एक्सप्रेशन देखकर हर कोई हैरान हो जाएगा.

adin

Leave a Reply

Next Post

Sushant Singh Rajput के पैसों का रिया कब-कैसे करती थीं इस्तेमाल.. फैमिली फ्रेंड ने दी चौंकाने वाली जानकारी

Sat Aug 29 , 2020
why shuhana khan is crying शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही काफी लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan)  ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की जिसके बाद यह फोटो वायरल होने लगी. इस फोटो […]