Bigg Boss 14 :कौन हैं सपना भाभी? …. आ रहीं बी-ग्रेड फिल्म स्टार ‘सपना भाभी’!, देखिए तस्वीरें

who is sapna sappu wild card entry bigg boss 14who is sapna sappu wild card entry bigg boss 14

Bigg Boss 14:  चर्चा है कि सपना सप्पू बिग बॉस के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली हैं। यहां जानिए सपना सप्पू यानी ‘सपना भाभी‘ से जुड़ीं दिलचस्प बातें और देखिए उनकी ग्लैमरस तस्वीरें: (फोटोज: Instagram@sapnasappuofficial)

बिग बॉस 14 की शनिवार को धमाकेदार शुरुआत हुई। सलमान खान होस्टेड शो में इस बार 11 प्रतिभागी और 3 पूर्व प्रतिभागियों को शामिल किया गया है। सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान इस शो में दो सप्ताह तक रहेंगे।

 

अभी इस शो का पहला सप्ताह ही चल रहा है और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को लेकर माहौल बनने लगा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, बी ग्रेड फिल्मों की बोल्ड एक्ट्रेस और सपना भाभी के नाम से लोकप्रिय सपना सप्पू को वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री दी

Read  2020 Bigg Boss 14 में ग्‍लैमर का तड़का लगाएंगी 'इश्‍कबाज' मानसी श्रीवास्‍तव!

जाने वाली हैं। सपना भाभी की वजह से बिग बॉस के घर में ग्लैमर का तड़का लगेगा। आइए सपना भाभी के बारे में जानते हैं।who is sapna sappu wild card entry bigg boss 14

200 से अधिक बी ग्रेड फिल्मे कर चुकी हैं सपना :

सपना सप्पू ने अपने करियर की शुरुआत मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म गुंडा (1998) में की थी। इसके बाद वे कई बी-ग्रेड फिल्मों का हिस्सा बनी हैं। सपना 200 से अधिक बोल्ड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अपने 20 साल के करियर में सपना ने हिंदी, भोजपुरी, गुजराती भाषा की फिल्मों में काम किया है।

वेब सीरीज़ से की वापसी :

सपना शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई थी। पति के साथ उनका नाता ज्यादा नहीं चला। उन्होंने 18 प्लस वेब सीरीज सपना भाभी के जरिए इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में वापसी की। इसे शो के जरिए उन्हें एक बार फिर लोकप्रियता मिली।

Read  Bigg boss14: सिद्धार्थ शुक्ला ने खोया आपा, टास्क के दौरान सिद्धार्थ -गौहर के बीच हुई लड़ाई

सपना शुरुआती दौर से अपने बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती रही हैं। इसका नमूना उनके काम में भी देखने को मिलता है। इस वेब सीरीज के अब तक चार सीजन प्रसारित हो चुके हैं और इसकी वजह से वे सपना भाभी के नाम से जानी जाती हैं।

पति से नाता टूटा :

सपना ने साल 2013 में एक गुजराती उद्योगपति से शादी की। उनकी शादी ज्यादा लंबी नहीं चली और उनका तलाक का केस चल रहा है। वे अपने पांच साल के बेटे टाइगर के साथ मुंबई में रहती हैं।

सपना ने बताया था कि उनके पति ने सेलिब्रिटी स्टेट्स को देखकर शादी की थी। सपना सप्पू सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव हैं और उनके फॉलोअर्स बड़ी तादाद में हैं।

मैं काम को लेकर शर्मिंदा नहीं हूं: सपना(who is sapna sappu wild card entry bigg boss 14)
हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com में प्रकाशित खबर के अनुसार, सपना सप्पू ने एक इंटरव्यू में बताया कि, ‘मैंने जो काम किया है, उसे लेकर मैं शर्मिंदा नहीं हूं. यह मेरी किस्मत है.

Read  Bigg Boss14 :सिद्धार्थ-निक्की के बीच बढ़ीं नजदीकियां, दुखी शहनाज ने किया अनफॉलो?

भले ही मैं बड़ी अदाकारा बनने में नाकाम रही और मुझे बड़ी फिल्में नहीं मिलीं लेकिन मैं छोटी फिल्मों की बड़ी अदाकारा हूं. मुझे लगता है कि बॉलीवुड प्रोफेशनल जगह है, जहां इमोशन्स की जगह नहीं है.

मैंने फिल्मों के बाद टीवी में काम किया लेकिन समय के साथ मुझे अहसास हुआ कि यह मीडियम मेरे लिए नहीं है. मैं एक शॉट के लिए कई घंटों तक इंतजार नहीं कर सकती हूं. मैं छोटे बच्चे की मां हूं और मुझे उसका ध्यान भी रखना पड़ता है.’

who is sapna sappu wild card entry bigg boss 14

adin

Leave a Reply

Next Post

Bigg Boss 14 VIDEO: त्रिशूल लेकर खूब नाचीं Radhe Maa .. video

Tue Oct 6 , 2020
who is sapna sappu wild card entry bigg boss 14 Bigg Boss 14:  चर्चा है कि सपना सप्पू बिग बॉस के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली हैं। यहां जानिए सपना सप्पू यानी ‘सपना भाभी‘ से जुड़ीं दिलचस्प बातें और देखिए उनकी ग्लैमरस तस्वीरें: (फोटोज: Instagram@sapnasappuofficial) बिग बॉस […]