जब माधुरी देख बेकाबू हो गए बिनोद खन्ना, Kiss करते हुए काट लिए थे माधुरी दीक्षित के होंठ Video

when binod khanna cross the limit in dayaban movie while kissing with madhuri dikshitबॉलीवुड में कई बार इंटीमेट सीन करते वक्त हीरो और हीरोइन अपना आपा खो देते है और ऐसा वाक्या पहली बार नहीं बल्कि कई फिल्मों में कई बार हुआ है. आज एक ऐसा ही वाक्या फिल्म ‘दयावान’ से हम आपको बताने जा रहे है जिसमें विनोद खन्ना ने बॉलीवुड की उस वक्त टॉप एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट सीन करते वक्त ऐसी हरकत कर दी थी जिससे एक्ट्रेस असहज हो गई थीं.

बात 1988 में रिलीज हुई फिल्म दयावान की है. फिल्म में विनोद खन्ना और माधुरी की मुख्य भूमिका थी. फिल्म में विनोद और माधुरी पति-पत्नी की भूमिका में थे. फिल्म के एक किसिंग सीन की शूटिंग के दौरान विनोद बहक गए थे और उन्‍होंने माधुरी दीक्ष‍ित के होंठों पर काट लिया.

Read  वरुण-श्रद्धा की ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर ढाया कहर, कंगना रनौत की ‘पंगा’ फिका

आपको बता दें कि विनोद खन्ना उस समय माधुरी से 20 साल बड़े थे. विनोद एक सीनियर एक्टर थे और माधुरी ने अभी बॉलीवुड में कदम ही रखा था. काफी सोचने के बाद माधुरी उनके साथ इंटिमेट सीन करने के लिए राजी हुई थी.

विनोद खन्ना की इस हरकत से माधुरी पूरी तरह हिल गई थीं. सीन शूट होने के बाद माधुरी दीक्षित ने डायरेक्टर से इसे हटवाने की भी मांग की थी लेकिन वो नई आई थीं तो डायरेक्‍टर ने उनकी बात नहीं मानी. जब ये फिल्म रिलीज हुई तो दर्शकों ने माधुरी और विनोद के हॉट सीन्स की बहुत आलोचना की. हालांकि, इसके बाद भी माधुरी ने कई इंटिमेट सीन दिए लेकिन ये उनके करियर का सबसे हॉट सीन्स में से एक था.

adin

Leave a Reply

Next Post

खेसारी लाल और अक्षरा सिंह ने किया रोमांस 'तोहार ढोड़ी बा फुलाहा कटोरी नियां' Video Viral on SocialMedia

Tue Jan 21 , 2020
बॉलीवुड में कई बार इंटीमेट सीन करते वक्त हीरो और हीरोइन अपना आपा खो देते है और ऐसा वाक्या पहली बार नहीं बल्कि कई फिल्मों में कई बार हुआ है. आज एक ऐसा ही वाक्या फिल्म ‘दयावान’ से हम आपको बताने जा रहे है जिसमें विनोद खन्ना ने बॉलीवुड की […]
khesari and akshra sing video song viral