Wajid Khan Died: Irrfan Khan के निधन पर Wajid Khan ने किया था ट्वीट, पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक

 

नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान बीते एक महीने में फिल्म इंडस्ट्री ने ऐसे तीन सितारों को खोया है जिसकी भरपाई करना मुश्किल है। साल 2020 देश दुनिया के लिए काला अध्याय बनकर सामने आया है। क्योकि इस दौरान बॉलीवुड ने (Irrfan Khan Rishi Kapoor dies) एक नही बल्कि तीन सितारों को खोया है, जिनमें सबसे पहला नाम इरफान खान (Irrfan Khan Died) का आया था। ऐसे नायाब हीरे को खोने के बाद हर किसी का दिल रो दिया। इसके बाद दूसरा झटका तब लगा जब दूसरा नाम ऋषि कपूर (Rishi Kapoor dies) के निधन की खबर सामने आई। अभी लोग इन गमों से पूरी तरह से उबरे भी नही थे कि फेमस म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर वाजिद ख़ान (Wajid Khan Died) के निधन से पूरा बॉलीवुड स्तब्ध रह गया।

वाजिद खान (Wajid Khan tweet) सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लोगों से बातें किया करते थे। उनका आखिरी ट्वीट 4 मई को किया था जिसमें उन्होंने टाइगर श्रॉफ को शुक्रिया कहा था।

Read  Eid Shayari 2020 :ईद के मौके पर पढ़ें बेहतरीन शायरी

इससे पहले वाजिद ने इरफान खान के निधन पर दुख ज़ाहिर किया था। इरफान को श्रद्धांजलि देते हुए वाजिद ने ट्विटर पर लिखा था कि, ‘इस आंख मिचोली के खेल में हमेशा एक ढूंढता रहता है, वो नहीं पास आता जो छुप जाता है.. मेरे भाई इरफान ख़ान अल्लाह आपको इस सफर ईमान की ताज़गी, और आपकी रूह को सुकून मिले आमीन। अल्लाह आपकी रूह की हिफाज़त करे। वहां की जिंदगी अल्लाह आसान करे’।वाजिद खान का यह ट्वीट काफी इमोशनल से भरा था।

Read  Katrina Kaif समुद्र में बड़ी मछली के साथ स्विमिंग करती नजर आईं , 29 लाख बार देखा जा चुका है Video

आपको बता दें कि वाजिद खान सिर्फ 42 साल के थे। उनका यूं अचानक चले जाना सभी के लिए शॉकिंग खबर है। सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक, सोशल मीडिया पर हर कोई वाजिद खान को श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें याद कर रहा है। वाजिद को उनके गानों और जिंदादिली के लिए हमेशा याद किया जाएगा।

adin

Leave a Reply

Next Post

Akshay Kumar निकले काम पर, बोले- हजारों लोग इस बीमारी को हराकर ठीक हो चुके हैं

Wed Jun 3 , 2020
  नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान बीते एक महीने में फिल्म इंडस्ट्री ने ऐसे तीन सितारों को खोया है जिसकी भरपाई करना मुश्किल है। साल 2020 देश दुनिया के लिए काला अध्याय बनकर सामने आया है। क्योकि इस दौरान बॉलीवुड ने (Irrfan Khan Rishi Kapoor dies) एक नही बल्कि तीन […]