टीआरपी में बिग बॉस की पांचवी रैंक, नंबर वन बना हुआ है यह शो

छोटे पर्दे यानी टीवी की दुनिया में टीआरपी को लेकर सीरियल्स में होड़ लगी रहती है। टीवी शोज की टीआरपी के बारे में हम आपको एक चार्ट दिखा रहे हैं। जहां पर आप देख सकते हैं कि कौन सा शो टीआरपी के मामले में किस नबंर है। फिलहाल, कलर्स चैनल पर शुरू हुए नए शो ‘नाटी पिंकी की लंबी स्टोरी’ ने टीआरपी चार्ट में जगह बना ली है और वह टॉप 20 में शामिल हो गया है। 27 जनवरी से शुरू हुआ यह शो 15वें नंबर पर है।

एकता कपूर के शो का राजटीवी की क्वीन के नाम से मशहूर एकता कपूर का सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ टीआरपी के मामले में लगातार अपनी बादशाहत कायम किए हुए है। टीआरपी चार्ट में यह शो नंबर एक पर बना हुआ है।

Read  TRP List Week 1, 2020: 'नागिन 4' ने पाया पहला स्थान

ये शो हैं टॉप 10 में
‘नागिन- भाग्य का जहरीला खेल’ और ‘छोटी सरदारनी’ क्रमशः दूसरे और तीसरे नंबर पर हैं। वहीं, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ चौथे नंबर पर तो टीवी का चर्चित शो ‘बिग बॉस 13’ पांचवे नंबर पर बना हुआ है। ‘कुमकुम भाग्य’, ‘द कपिल शर्मा शो’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘इडियंन आइडल’ और ‘शक्ति- अस्तित्व के अहसास की’ सीरियल्स छठे नंबर से दसवें नंबर पर हैं।

Read  असीम रियाज़ की याद मे हिमांशी खुराना ने शेयर की ऐसी तस्वीर, लोगों ने कहा- “बेशर्म…”

नीचे खिसका यह शो
बता दें कि टीवी सीरियल ‘जादू है जिन्न का’ टीआरपी चार्ट में नीचे खिसक गया है। यह शो पहले नौवें नंबर पर था। वहीं, अब यह शो बाहरवें नंबर पर चला गया है

adin

Leave a Reply

Next Post

Bigg Boss 13: शहनाज की मस्ती से इरिटेट हुए सिद्धार्थ

Fri Feb 7 , 2020
छोटे पर्दे यानी टीवी की दुनिया में टीआरपी को लेकर सीरियल्स में होड़ लगी रहती है। टीवी शोज की टीआरपी के बारे में हम आपको एक चार्ट दिखा रहे हैं। जहां पर आप देख सकते हैं कि कौन सा शो टीआरपी के मामले में किस नबंर है। फिलहाल, कलर्स चैनल […]