TRP: ‘कुंडली भाग्य’ के आगे नहीं टिका ‘नागिन 4’, ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ ने रचा ‘इतिहास’

कुछ वक्त पहले तक लोग फैमिली ड्रामा और सास-बहू वाले टीवी शोज को पसंद कर रहे थे। यही वजह है कि ‘कुमकुम भाग्य’, ‘कसौटी जिंदगी के’ और इस तरह के शोज टीआरपी में बाजी मार रहे थे। लेकिन अब ऐसा नहीं है। अभी जो नई टीआरपी रिपोर्ट आई है, उसमें पहले नंबर पर भले ही ‘कुंडली भाग्य’ हो, लेकिन दूसरे और तीसरे नंबर पर रियलिटी शोज हैं। रोहित शेट्टी का ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ दूसरे नंबर पर है तो वहीं ‘इंडियन आइडल’ तीसरे नंबर पर है।

कुछ दिनों से विवादों में घिरा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ चौथे नंबर पर है, जबकि एकता कपूर का हिट सीरियल ‘नागिन 4’ फिसलकर छठे नंबर पर पहुंच गया है। इस शो का पिछला सीजन ‘नागिन 3’ खूब हिट रहा था और हमेशा पहले या दूसरे नंबर पर ही रहता। लेकिन इस बार चौथे सीजन ने दर्शकों को निराश ही किया है। विशाखा नागिन के रोल में अनीता हसनंदानी की एंट्री से भी शो को कुछ खास फायदा नहीं हुआ है।

adin

Leave a Reply

Next Post

जब स्‍कूल से सस्‍पेंड होने वाली थीं सारा अली खान, जानें क्‍या किया था ऐसा

Sat Mar 7 , 2020
कुछ वक्त पहले तक लोग फैमिली ड्रामा और सास-बहू वाले टीवी शोज को पसंद कर रहे थे। यही वजह है कि ‘कुमकुम भाग्य’, ‘कसौटी जिंदगी के’ और इस तरह के शोज टीआरपी में बाजी मार रहे थे। लेकिन अब ऐसा नहीं है। अभी जो नई टीआरपी रिपोर्ट आई है, उसमें […]
Sara Ali Khan