2109 टॉप 5 टिक-टॉक भोजपुरी गाने…

कई ऐसे गाने होते हैं जो टिक-टॉक पर ट्रेंड होने के बाद दर्शकों के बीच छा जाते हैं। ऐसे में इस साल कई भोजपुरी गानों का जलवा टिक-टॉक पर देखने को मिला है। इनमें खेसारी लाल,पवन सिंह,आम्रपाली दुबे और रितेश पांडे के गाने शामिल हैं।

1.रितेश पांडे का भोजपुरी गाना साल 2019 से लगातार का हिट है। ‘गोरी तोरी चुनरी बा लाल लाल’, जिसे गाया है रितेश पांडे और अंतर सिंह प्रियंका ने।
2.भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गाना ‘ठीक हैं’ यूट्यूब और टिक-टॉक पर काफी पसंद किया गया है। गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है। गाने के बोल आजाद सिंह और प्यारे लाल कवि जी ने लिखें हैं, वहीं गाने को म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है।

Read  मोनालिसा की नई स्‍वीम‍िंंग पूल वाली तस्वीर Viral

3.भोजपुरी सिनेमा का अब तक का सबसे सुपरहिट गाना ‘छलकत हमरो जवनिया ए राजा’ को यूट्यूब पर लगभग 30 करोड़ से ऊपर व्यूज़ मिल चुके हैं। इस गाने में काजल राघवानी और पवन सिंह की जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही है।

4.पवन सिंह और इंदु सोनाली का भोजपुरी गाना ‘रात दीया बुता के’ भी दर्शकों के बीच छाया रहा है। गाने को लिरिक्स सुमित सिंह चंद्रवंशी ने दिया है। इस विडियो को टिक-टॉक पर खूब देखा गया और दर्शकों के बीच काफी पसंद भी किया गया है।

Read  इतनी सेक्सी हैं भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन की बेटी रीवा, Hot तस्वीरों ने मचाया बवाल

5.निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना ‘हमारे पति देव जी’ का टिक-टॉक पर दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया है। गाने को इंदु सोनाली और नीलकमल सिंह ने मिलकर गाया है जबकि इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं।

adin

Leave a Reply

Next Post

2019 में इन बॉलिवुड हसीनाओं के बिकीनी लुक ने चुराई लाइमलाइट

Sat Dec 28 , 2019
कई ऐसे गाने होते हैं जो टिक-टॉक पर ट्रेंड होने के बाद दर्शकों के बीच छा जाते हैं। ऐसे में इस साल कई भोजपुरी गानों का जलवा टिक-टॉक पर देखने को मिला है। इनमें खेसारी लाल,पवन सिंह,आम्रपाली दुबे और रितेश पांडे के गाने शामिल हैं। 1.रितेश पांडे का भोजपुरी गाना […]