परेश रावल और कुशाल टंडन ने कहा, टिक टॉक पर लगे बैन

चीन को भारत से राजस्व नहीं मिले और वह सिर्फ गलत चीजें ही प्रमोट करता है, इसलिए बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल और कुशाल टंडन ने चाइनीस एप टिक टॉक पर बैन लगाने पर जोर दिया है।

आपको बता दें कि देश में लंबे समय से टिक टॉक पर प्रतिबंध लगाने की मांग की जा रही है, कई लोगों ने तो अपने मोबाइल से भी एपडिलीट कर दिया है, इसके पीछे मुख्य कारण कोरोना वायरस की भूमिका है। अभिनेता परेश रावल ने अपने टि्वटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए लिखा है “BAN TIK TOK”।

Read  बेंगलुरू में चल रहे ड्रग केस को लेकर पुलिस ने Vivek Oberoi के घर पर की छापेमारी

आपको बता दें परेश रावल सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और वह हर सामाजिक और राजनीतिक विषय पर अपनी खुली राय देते हैं। इसी प्रकार बिग बॉस में नजर आए फेमस टीवी कलाकार और गौहर खान के बॉयफ्रेंड रह चुके कुशाल टंडन ने भी टिक टॉक पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। कुशाल का कहना है भारत में टिक टॉक बंद हो, क्योंकि वह नहीं चाहते कि चीन को भारत से राजस्व मिले। इसके पीछे कारण यह है कि वे कोरोना वायरस का दोष चीन को देते हैं। उन्होंने लिखा कि जब पूरी दुनिया में चीन के कारण परेशानी हो रही है, लेकिन फिर भी भारतीय टिक टॉक से राजस्व दे रहे हैं। जबकि चीन ने यह एप उन लोगों के लिए बनाया है,जो बेकार थे और जिनके पास करने को कुछ नहीं था। हम देख रहे हैं कि सभी लोग टिक टॉक पर हैं इस टिक टॉक पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए।

Read  अभिषेक बच्चन के डिजिटल डेब्यू वेब सीरीज भी तैयार, पोस्टर आउट

adin

Leave a Reply

Next Post

10 छोटे निक से शादी 2 साल बाद प्रियंका का खुलासा, उम्र को लेकर हुई थी ट्रोल

Thu May 21 , 2020
चीन को भारत से राजस्व नहीं मिले और वह सिर्फ गलत चीजें ही प्रमोट करता है, इसलिए बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल और कुशाल टंडन ने चाइनीस एप टिक टॉक पर बैन लगाने पर जोर दिया है। आपको बता दें कि देश में लंबे समय से टिक टॉक पर प्रतिबंध लगाने […]
priyanka chopra nick