Tik tok के बैन होने से बॉलीवुड सेलेब्स पर असर, Shilpa Shetty, Kartik Aaryan ….

 

नई दिल्ली। हालही में भारत-चीन के बीच तल्ख होते संबंधों को देखते हुए केंद्र सरकार ने चाइनीज ऐप (Tik tok India ban )को लेकर कठोर कदम उठाया है। सरकार ने 59 चाइनीज ऐप को प्रतिबंधित दिया है। बैन किए गए ऐप में सबसे प्रमुख है टिक-टॉक (59 Chinese Apps Banned By India) ऐप। इसके अलावा सरकार ने चाइनीज ऐप यूसी ब्राउजर, कैम स्कैनर जैसे ज्यादा यूज़ होने वाले ऐप्स को भी बैन करने वाली सूची में शामिल किया है। आपको बतादें बीते अरसे से भारतीय सुरक्षा एजेंसियां चाइनीज ऐप को लेकर आगाह करती रही हैं, ऐसे ऐप्स की लंबी-चौड़ी लिस्ट है जिसके बैन को लेकर केंद्र सरकार से अपील की जाती रही हैं। इसकी मुख्य वजह डेटा हैक करने वाला ऐप बताया गया।

इसके अलावा देशभर में अश्लील कंटेंट और युवाओं के पढ़ाई छोड़कर फेमस होने के लिए दिनभर टिक-टॉक पर लगे रहने को लेकर मद्रास हाई कोर्ट ने केंद्र सरकार को इस ऐप पर बैन लगाने का आदेश दिया था। जिसके बाद कोर्ट के आदेश के पर भारत में ये ऐप बैन कर दिया गया, अब गूगल प्लेस्टोर एवं एप्पल के स्टोर से इन्हें हटा लिया गया है।

Read  जब श्रद्धा कपूर ने मार बरुण को थप्पड ,गुस्से में बरुण ने भी कर दी हदे पार Video

अगर बात करें टिक-टॉक के बैन होने से बॉलीवुड सेलेब्स पर पड़ने वाले असर की, तो टिक-टॉक पर जैकलिन फंर्नांडिस, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रीतेश देशमुख, शिल्पा शेट्टी, जेनेलिया डीसूजा, कार्तिक आर्यन, रिया चक्रवर्ती और नेहा कक्कड़ सहित दर्जनों सेलेब्स टिक-टॉक पर एक्टिव रहते हैं और इनकी फैन फॉलोइंग भी लाखों करोड़ों में है, ऐसे में इस ऐप्स पर बैन लगने से सेलिब्रिटीज़ के लिए झटका माना जा रहा है, पर राष्ट्र हित को देखते हुए सभी ने सरकार के इस कदम का स्वागत किया है। आपको बतादें परेश रावल और कुशाल टंडन ने तो पहले ही इस पर बैन की मांग की थी।

Read  डेट नाइट के लिए यूं तैयार होते नजर आए प्रियंका और निक- देखें Viral Video

adin

Leave a Reply

Next Post

Michael Jackson को थी पोर्न की लत? बच्चों की पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर लगा देते थे मास्क

Tue Jun 30 , 2020
  नई दिल्ली। हालही में भारत-चीन के बीच तल्ख होते संबंधों को देखते हुए केंद्र सरकार ने चाइनीज ऐप (Tik tok India ban )को लेकर कठोर कदम उठाया है। सरकार ने 59 चाइनीज ऐप को प्रतिबंधित दिया है। बैन किए गए ऐप में सबसे प्रमुख है टिक-टॉक (59 Chinese Apps [...]