नाना पाटेकर ओर आशाराम दोनो एक है जैसे है -तनुश्री दत्ता

tanu said napa patekar as aasharam babaतनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड के कई कलाकारों पर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ काम करने को लेकर भी निशाना साधा है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने वकील नितिन सत्पुते के साथ मीडिया से बातचीत की, जिस दौरान उन्होंने नाना पाटेकर से संबंधित कई बातें भी कीं. तनुश्री दत्ता ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि अगर आपके पास पैसा है तो आपको न्याय और सम्मान दोनों मिलेगा, लेकिन अगर आपके पास पैसा नहीं है तो आपको इनमें से कुछ नहीं मिलेगा.

 

Read  जब श्रद्धा कपूर ने मार बरुण को थप्पड ,गुस्से में बरुण ने भी कर दी हदे पार Video

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने नाना पाटेकर (Nana Patekar) की तुलना आसाराम से करते हुए कहा, “लोगों को बेवकूफ बनाना बहुत आसान है. आपको बस एक सफेद गांधी टोपी और एक सफेद कुर्ता पहनना होगा. आसाराम सफेद कुर्ता पहनता है. वह भी मंदिरों के सामने अपने हाथ जोड़ते हैं और संत बनते हैं. कौन जांच रहा है कि वह वास्तव में किसानों को पैसा दे रहे हैं.” एक्ट्रेस ने आगे कहा, “कुछ महीनों पहले, मैंने सुना था कि वह बाढ़ पीड़ितों के लिए 500 घर बना रहे हैं. कौन जांच रहा है? कल, मैं कह दूंगी कि मैं टिंबकटू की रानी हूं, मैंने चांद पर बड़ा सा घर बना रखा है और मैंने एलियन्स के लिए 500 घर बनवाए हैं तो क्या आप मेरा भरोसा करेंगे? उन्होंने 500 घर बनाने के लिए धन जरूर एकत्र किये होंगे लेकिन हम ऐसे लोगों की जांच नहीं करते, जो वाकई में गैर सरकारी संगठन चलाते हैं.”

adin

Leave a Reply

Next Post

राखी सावंत बोलीं बैंड बजा दी मेरी... मेरा फर्स्ट टाइम है , Video शूटिंग के दौरान हुआ बुरा हाल

Thu Jan 9 , 2020
तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड के कई कलाकारों पर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ काम करने को लेकर भी निशाना साधा है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने वकील नितिन सत्पुते के साथ मीडिया से बातचीत की, जिस दौरान उन्होंने नाना पाटेकर से संबंधित कई बातें भी कीं. तनुश्री दत्ता ने […]