क्या सच् मे ‘बाहुबली’ फेम ऐक्ट्रेस तमन्ना भाटिया पाक क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक से करेंगी शादी? जानें सच

tammnah bhatiya weds with abdul rajjak Pakistani cricketers

tammnah bhatiya weds with abdul rajjak pakistani cricketers

बाहुबली’ फेम ऐक्ट्रेस तमन्ना भाटिया पाकिस्तान के क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक से शादी कर सकती हैं। हालांकि ऐक्ट्रेस तमन्ना भाटिया शादी के सवाल पर अभी इनकार करती रही हैं। वह हमेशा कहती रही हैं कि अभी वह फिल्मों पर ध्यान दे रही हैं और शादी के बारे में नहीं सोच रही हैं। हालांकि इसी बीच उनकी एक तस्वीर अब्दुल रज्जाक के साथ वायरल हो गई है और इसके बाद अटकलें और तेज हो गई हैं।

दरअसल, यह तस्वीर दुबई की है। बताया जा रहा है कि वर्ष 2017 में एक ज्वैलरी शॉप के शुरू होने पर ये दोनों चीफ गेस्ट के रूप में दुबई में साथ में मौजूद थे। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है। तमन्ना को लेकर पहले भी अटकलें लगती रही हैं। पर, तमन्ना की खासियत यह है कि वह हर बार खामोश होकर इन अटकलों को विराम दे देती हैं।

Read  शाहरुख के घर में एक तरफ भगवान गणेश, दूसरी तरफ कुरान, फैंस बोले- 'ये शाहरुख का मन्नत है साहब, यहां हर धर्म मिलेगा'

 

‘बाहुबली’ फेम ऐक्ट्रेस तमन्ना भाटिया पाक क्रिकेटर अब्दुल

इस कारण अटकलें तेज
पर, इस बार इस तस्वीर के कारण यह चर्चा काफी तेज है। पिछले दिनों भी मीडिया द्वारा इस तरह के सवाल पर ऐक्ट्रेस ने कहा था, किसी दिन ऐक्टर, किसी दिन क्रिकेटर और किसी दिन कोई डॉक्टर। जब इसी तरह से आपको मेरे लिए किसी एक को तय करना है तो करते रहिए। मैं इस पर क्या बोलूं। उन्होंने कहा कि उन्हें प्यार करना पसंद है लेकिन अफवाहों पर वह ध्यान नहीं देतीं।

Read  Happy Birthday :शत्रुघ्न के प्यार में मिले धोखे से रीना रॉय ने रचाई थी पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी
tammnah bhatiya weds with abdul rajjak pakistani cricketers

adin

Leave a Reply

Next Post

हंदवाड़ा में हुए आंतकी हमले पर Amitabh Bachchan ने जवानों को किया सलाम, इमोशनल ट्वीट हुआ वायरल

Wed May 6 , 2020
tammnah bhatiya weds with abdul rajjak Pakistani cricketers बाहुबली’ फेम ऐक्ट्रेस तमन्ना भाटिया पाकिस्तान के क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक से शादी कर सकती हैं। हालांकि ऐक्ट्रेस तमन्ना भाटिया शादी के सवाल पर अभी इनकार करती रही हैं। वह हमेशा कहती रही हैं कि अभी वह फिल्मों पर ध्यान दे रही हैं […]
amitabh-emotional-tweet