तमिलरॉकर्स(Tamilrockers 2020 Movies HD Download) जैसी वेबसाइट्स को ब्लॉक कर दो : हाईकोर्ट

1

Tamilrockers 2020 Movies HD DownloadTamilrockers 2020 Movies HD Download

जस्टिस संजीव नरूला ने अपने अंतरिम निर्देश में कहा कि इन वेबसाइट्स के यूआरएल और आईपी एड्रेस ब्लॉक किए जाएं, ताकि वे किसी के पास न खुल सकें। कोर्ट ने इसके साथ ही टेलिकम्युनिकेशन डिपार्टमेंट और संचार मंत्रालय को निर्देश दिया कि इन वेबसाइट्स के डोमैन नेम रजिस्ट्रेशन रद्द करने के लिए संबंधित अधिकारियों से कहें।

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा है कि तमिलरॉकर्स(Tamilrockers 2020 Movies HD Download), ईजेडटीवी, कैटमूवीज और लाइमटॉरेंट्स जैसी वेबसाइट को ब्लॉक किया जाए। हाईकोर्ट ने ये निर्देश अमेरिकी इंटरटेनमेंट कंपनी की याचिका पर सुनवाई के दौरान इंटरनेट सर्विस प्रोवाइर्स (आईएसपीएस) को दिया है। कोर्ट ने कहा कि ये वेबसाइट्स नेटफ्लिक्स, यूनिवर्सल और वॉर्नर ब्रॉस की टीवी सीरीज की फिल्मों का अवैध तरीके से वितरण और उनकी स्ट्रीमिंग कर रही हैं।

Read  Tamilrockers 2020 illegal hd movies download website -अवैध एचडी मूवीज डाउनलोड वेबसाइट

ताकि वे प्रॉडक्शन हाउस के कॉपीराइट का उल्लंघन न कर सकें। बता दें कि ये अंतरिम आदेश अमेरिकी इंटरटेनमेंट कंपनी वॉर्नर ब्रॉस की याचिका पर दिया गया है। कंपनी ने याचिका में कहा था कि वेबसाइट उनकी आने वाली फिल्मों की अवैध तरीके से स्ट्रीमिंग कर उनके रिलीज होने से पहले ही लोगों तक पहुंचा रही हैं। इससे हमारे जैसे प्रॉडक्शन हाउस को काफी नुकसान हो रहा है।

adin

One thought on “तमिलरॉकर्स(Tamilrockers 2020 Movies HD Download) जैसी वेबसाइट्स को ब्लॉक कर दो : हाईकोर्ट

Leave a Reply

Next Post

Angrezi Medium full movie Leaked Online By Tamilrockers इरफान खान की ‘अंग्रेजी मीडियम’, ऑनलाइन देख रहे लोग

Sun Apr 19 , 2020
Tamilrockers 2020 Movies HD Download जस्टिस संजीव नरूला ने अपने अंतरिम निर्देश में कहा कि इन वेबसाइट्स के यूआरएल और आईपी एड्रेस ब्लॉक किए जाएं, ताकि वे किसी के पास न खुल सकें। कोर्ट ने इसके साथ ही टेलिकम्युनिकेशन डिपार्टमेंट और संचार मंत्रालय को निर्देश दिया कि इन वेबसाइट्स के […]
Angrezi Medium full movie Leaked Online By Tamilrockers