Sushant आत्महत्या से पहले स्टाफ को दी सैलरी….अब उनका ध्यान….

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीते रविवार को अपने कमरे में पंखे से फांसी लगाकर जान दे दी। उनकी मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री के कुछ प्रोड्यूसर्स द्वारा उन्हें बैन करने की खबरें हैं। ऐसे में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) जांच में जुटी है और उनसे जुड़े लोगों का बयान ले रही है। इसमें उनका परिवार, दोस्त, गर्लफ्रेंड और उनका स्टाफ शामिल है। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने सुशांत के घर के कर्मचारियों से पूछताछ की। जिसमें उन्होंने बताया कि आत्महत्या करने से तीन दिन पहले सुशांत ने उनका सभी बकाया चुका दिया था।

स्टाफ को दी सैलरी

Read  बिना ब्लाउज के साड़ी पहनने पर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, बार-बार संभालती रहीं पल्लू

रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने अपने स्टाफ (Sushant Singh Rajput Staff) से कहा था कि वह वित्तीय कारणों से अब उनका ध्यान नहीं रख पाएंगे। जिसके जवाब में स्टाफ ने उनसे कहा था कि ‘आपने हमारा ध्यान हमेशा रखा है, ऐसे मत बोलिये, हम कुछ ना कुछ कर लेंगे।’ सुशांत के मैनेजर ने भी बांद्रा पुलिस से कहा है कि उनका भी बकाया एक्टर ने तीन दिन पहले चुका दिया था।

Read  माधुरी फिल्म 'राजा' के 25 साल पूरे होने मनाया जश्न

दिशा के जरिए मिलने वाला था प्रोजेक्ट

दिवंगत अभिनेता के करीबी एक सूत्र ने मिड डे से कहा कि सुशांत वित्तीय परेशानियों का सामना कर रहे थे। कुछ प्रोजेक्ट उनके पास से चले गए थे और उनके पास बहुत कुछ करने को नहीं था। सूत्र के मुताबिक, सुशांत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सालियन (Disha Salian) की मदद से एक वेब सीरीज के लिए 14 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट प्राप्त करने वाले थे, लेकिन दिशा ने 8 जून को आत्महत्या कर ली।’

वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुशांत ने मार्च में दो बार दिशा सालियन से बातचीत की। पुलिस ने बताया,’हमारी जांच के अनुसार दिशा सलियन और सुशांत ने मार्च में दो बार व्हाट्सएप पर कुछ प्रोजेक्ट के बारे में बात की। उसके बाद दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई।’ आपको बता दें कि सुशांत सिंह की मौत के बाद से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। वहीं कुछ बॉलीवुड के लोगों का कहना है कि सुशांत को परेशान किया गया। उनसे प्रोजेक्ट ले लिए गए थे।

Read  IRFAN Khan : इस दुर्लभ बीमारी ने इरफान की जान ली, जानिए क्या हैं इसके लक्षण

adin

Leave a Reply

Next Post

Sushant Singh रिएलिटी शो में रोते हुए आए थे नज़र, Ankita Lokhande संग 6 साल बाद ब्रेकअप से टूटे चुके थे

Fri Jun 19 , 2020
  नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीते रविवार को अपने कमरे में पंखे से फांसी लगाकर जान दे दी। उनकी मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री के कुछ प्रोड्यूसर्स द्वारा उन्हें बैन करने की खबरें हैं। ऐसे में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) जांच में […]