Sushant singh ने आत्महत्या से पहले आखिरी बार देखा था वॉट्सऐप, स्टेटस अभी भी…

sushant-singh-watsapp

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) की आत्महत्या से हरकोई हैरान है। वे पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन (depression) में चल रहे थे। बताया जा रहा है कि इसी वजह से उन्होंने अपना जीवन समाप्त कर लिया। अब सुशांत के दोस्त और फिल्ममेकर आनंद गांधी (Filmmaker Anand Gandhi) ने अभिनेता (Actor) को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है।

Sushant singh ने आत्महत्या से पहले आखिरी बार देखा था वॉट्सऐप, स्टेटस अभी भी...

आंनद गांधी का कहना है कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या वाले दिन सुबह अपना वॉट्सऐप चैक किया था। गांधी के अनुसार सुशांत ने रविवार को सुबह सवा 9 बजे अपना वॉट्सऐप चेक किया था। गांधी ने लिखा कि सुशांत के वॉट्सऐप पर लास्ट सीन रविवार सुबह 9:15 बता रहा था। साथ ही उन्होंने बताया कि वे अपना वॉट्सऐप स्टेटस कभी नहीं बदलते थे। उनका वाट्सऐप स्टेटस अब भी वैसा ही दिख रहा है।

Read  अब इस 74 वर्षीय मशहूर बॉलीवुड अभिनेता किरण कुमार को हुआ कोरोना....

Sushant singh ने आत्महत्या से पहले आखिरी बार देखा था वॉट्सऐप, स्टेटस अभी भी...

गांधी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सुशांत की तारीफ करते हुए बताया कि वे बहुत टैलेंटेड थे। उनका कहना है कि वे आइडिया से ऐसे खेला करते जैसे बच्चे अपने खिलौनों से खेलते हैं। वे कुछ नया खोजने,कुछ नया ईजाद करने और सीखने में विश्वास रखते थे। साथ ही उन्होंने कहा कि सुशांत के लिए सफलता और असफलता का अंतर कोई मायने नहीं रखता था।

बता दें कि इससे पहले कुछ ट्वीट के स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। कहा गया कि ये ट्वीट सुशांत सिंह के हैं, जो उन्होंने आत्महत्या से पहले किए। इनमें अभिनेता ने अपनी जीवनलीला समाप्त करने के संकेत दिए थे। हालांकि सुशांत सिंह की टीम का कहना है कि ये ट्वीट फेक हैं और उन्होंने ऐसे कोई ट्वीट नहीं किए। बता दें कि सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट भी डिलीट कर दिए थे। उन्होंने 19 मार्च से पहले के अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए थे। उन्होंने अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट 3 जून को किया था, जिसमें वे अपनी दिवंगत मां को याद कर रहे थे।

Read  विराट बने पत्नी अनुष्का के लिए फोटोग्राफर

बता दें कि सुशांत की आत्महत्या की वजह बॉलीवुड की गुटबाजी और नेपोटिज्म को बताया जा रहा है। आरोप है कि बॉलीवुड के कुछ बड़े बैनर्स ने उन्हें बैन कर दिया था। उनसे फिल्में छीनने के भी आरोप लगाए जा रहे हैं। कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने एक ट्वीट किया था कि सुशांत से 6 फिल्में छीन ली गई थीं। हालांकि इस मामले में एक मूवी क्रिटिक ने बताया कि सुशांत खुद फिल्मों को रिजेक्ट कर रहे थे। उन्हें तीन फिल्में आॅफर हुई थीं लेकिन वे सभी फिल्मों को रिजेक्ट कर रहे थे।

Read 
अमिताभ बच्चन ने बताया 'अमर-अकबर-एंथोनी' के मिरर सीन से जुड़ा रोचक किस्सा, लिखा- 'शो मस्ट गो ऑन'

adin

Leave a Reply

Next Post

कई बार टूटा है फिल्मी कलाकारों का हौसला, रोशनी के पीछे की तल्खियां

Fri Jun 19 , 2020
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) की आत्महत्या से हरकोई हैरान है। वे पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन (depression) में चल रहे थे। बताया जा रहा है कि इसी वजह से उन्होंने अपना जीवन समाप्त कर लिया। अब सुशांत के दोस्त और फिल्ममेकर आनंद गांधी (Filmmaker Anand Gandhi) ने अभिनेता [...]