Sushant singh suicide case: रिया से हुई कई घंटे पूछताछ, शादी और झगड़ों पर बताई ये सच्चाई!

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) की आत्महत्या (Suicide) के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। वे पिछले काफी समय से डिप्रेशन (Depression) में थे। उनके डिप्रेशन की वजह भी सामने नहीं आई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस सुशांत से जुड़े करीबी लोगों से पूछताछ कर रही है और उनके बयान दर्ज कर रही है। इस कड़ी में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) से भी पूछताछ की गई। रिया को गुरुवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया गया।

Sushant singh suicide case: रिया से हुई कई घंटे पूछताछ, शादी और झगड़ों पर बताई ये सच्चाई!

यहां रिया से करीब 9 घंटे तक पूछताछ की गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रिया सुबह 11:30 बजे थाने पहुंचीं और रात को 10:15 के करीब वहां से निकलीं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस दौरान रिया से उनके और सुशांत के रिश्ते, पिछले 1 साल में उनके संबंध, अभिनेता के फिल्म इंडस्ट्री में लोगों के संबंध, दोनों के साथ में घर में शिफ्ट होने और उनकी शादी से जुड़े सवाल पूछे गए।

Read  विराट बने पत्नी अनुष्का के लिए फोटोग्राफर

Sushant singh suicide case: रिया से हुई कई घंटे पूछताछ, शादी और झगड़ों पर बताई ये सच्चाई!

पहले भी इस तरह के दावे किए जा रहे थे कि सुशांत और रिया इसी साल नवंबर माह में शादी करने वाले थे। सुशांत के आत्महत्या करने के बाद उनके चचेरे भाई पन्ना सिंह ने भी मीडिया से कहा था कि सुशांत के पिताजी से बात हुई तो उन्होंने कहा था कि नवंबर में सुशांत की शादी होने वाली है तो मुंबई चलने के लिए तैयार रहना। हालांकि पन्ना सिंह ने यह नहीं बताया था कि सुशांत की शादी किससे होने वाली थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि रिया ने पुलिस के सामने इस बात को माना कि इस साल के आखिर में दोनों शादी करने वाले थे। पुलिस ने दोनों के कॉल रेकॉर्ड्स भी स्कैन किए। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि रिया ने पुलिस को यह भी बताया कि वे दोनों अपने लिए एक घर ढूंढ रहे थे।

Read  Salman Khan के साथ बिगड़े रिश्तों पर बोले Vivek Oberoi, 17 साल बाद कही बड़ी बात

बता दें कि फिल्ममेकर रूमी जाफरी ने बताया था कि जून के पहले सप्ताह तक रिया और सुशांत साथ में ही रह रहे थे। रूमी की प्रोजेक्ट के सिलसिले में दोनों से फोन पर बात हुई थी, तब दोनों साथ में ही थे। अब कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि रिया ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले उन्होंने अलग रहने का फैसला किया था। रिया ने अपने बयान में यह भी कहा कि उनका और सुशांत का झगड़ा हुआ था। इसके बाद ही वे सुशांत के फ्लैट से अपने अपार्टमेंट में शिफ्ट हुई थीं।

Read  Sushant Singh Rajput किस वजह से हुई मौत? सामने आई फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट

adin

Leave a Reply

Next Post

Mahesh Bhatt ने Kangana Ranaut के साथ की थी गंदी हरकत, ..... किया था थियेटर से बाहर

Sat Jun 20 , 2020
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) की आत्महत्या (Suicide) के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। वे पिछले काफी समय से डिप्रेशन (Depression) में थे। उनके डिप्रेशन की वजह भी सामने नहीं आई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस सुशांत से जुड़े करीबी [...]
kangana with mahesh bhatt