Sushant Singh Rajput ने इस एक्टर को किया था आखिरी कॉल…

नई दिल्ली | बॉलवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने मुंबई के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) कर ली। सुशांत के सुसाइड की खबर सामने आने के बाद हर कोई सदमे (Sushant Singh Rajput shocking death) में है। पिछले लगभग तीन महीने बॉलीवुड के लिए बेहद ही दर्दनाक रहे हैं। वैसे ही पूरी दुनिया कोरोना की मार झेल रही है जिसमें भारत भी शामिल है। उसके साथ एक के बाद एक उम्दा और बेहतरीन कलाकारों को खोने के सदमे से उभर पाना बेहद मुश्किल होता जा रहा है। सुशांत की मौत की वजह पर अभी भी संशय (Sushant Singh Rajput death mystery) बना हुआ है। जानकारी के मुताबिक, सुशांत के साथ उनके कुछ दोस्त भी थे। देर रात वो अपने कमरे में सोने चले गए थे जिसके बाद वो सुबह एक बार बाहर आए थे उसके बाद उनका दरवाजा नहीं खुला तो उसे तोड़ा गया और सुशांत का शव फांसी (Sushant hanged from green cloth) के फंदे से लटक रहा था। सुशांत के गले में फांसी के फंदे के निशान पाए गए हैं।

सुशांत की बॉडी को पोस्टमार्टम (Sushant Singh Rajput postmortem) के लिए अस्पताल ले जाया गया था। जानकारी के मुताबिक, सुशांत ने हरे रंग के कपड़े से फांसी का फंदा बनाया था। वहीं पुलिस जांच में उनके कमरे से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं पाया गया है जिसके बाद उनकी आत्महत्या पर संशय बना हुआ है। इसके लिए क्राइम ब्रांच की टीम जांच कर रही है। वहीं अब सामने आया है कि सुशांत ने मरने से पहले लास्ट (Sushant Singh Rajput last call) कॉल अपने दोस्त और एक्टर महेश कृष्ण शेट्टी (Mahesh Krishna Shetty) को किया था। हालांकि सुशांत की उनसे बात नहीं हुई क्योंकि उन्होंने फोन नहीं उठाया। हो सकता है कि सुशांत अपने किसी करीबी से बात करना चाहते थे, कुछ बताना चाहते हो।

Read  Sonu Sood पर बने फनी मीम्स, खुद भी कर रहे हैं शेयर

सुशांत के साथ उनके घर में दो खाना बनाने वाले कुक, एक हाउस हेल्प और एक आर्ट डिजाइनर उनका दोस्त रहता था। पुलिस को सुशांत के सुसाइड की जानकारी किसी हाउस स्टाफ (Sushant househelp informed police) में से ही किसी ने दी थी। वहीं सुशांत के घर से डॉक्टर के कुछ पर्चे भी पाए गए हैं जो मेंटल ट्रॉमा (Sushant mental trauma) से गुजर रहे दवाइयों को लेकर थे। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, सुशांत पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन के शिकार थे। जिसको सेलेब्स ने अपने पोस्ट में भी मेंशन किया है।

Read  "देवदूत अभिभावक" ऋषि कपूर की देखभाल के लिए नीतू कपूर ने अंबानी परिवार को धन्यवाद कहा

adin

Leave a Reply

Next Post

Sushant Singh Rajput की आत्महत्या से एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को लगा बड़ा सदमा, खबर सुनने के बाद हुआ बुरा हाल

Mon Jun 15 , 2020
नई दिल्ली | बॉलवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने मुंबई के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) कर ली। सुशांत के सुसाइड की खबर सामने आने के बाद हर कोई सदमे (Sushant Singh Rajput shocking death) में है। पिछले लगभग तीन महीने बॉलीवुड के [...]
ankita sushant-singh-rajput-love story