Sushant Singh Rajput की मौत की असल वजह आई सामने, जानिए क्या कहती है फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट?

 

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया था। पुलिस ने बताया था कि सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) की है। हालांकि बाद में सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स के सामने आने के बाद ये अलग बहस का मुद्दा बन गया। सुशांत के फैंस उन्हें न्याय दिलाने की मांग (Sushant fans asked justice) करते नजर आए। मुंबई पुलिस ने सुशांत की करीबियों से पूछताछ की और जांच पड़ताल कर रही है। लेकिन वहीं अब दिवंगत एक्टर की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Sushant final postmortem report) सामने आ गई है। सुशांत की फाइनल रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी गई है और उन्होंने अब जरूरी बातें बता दी हैं।

सुशांत की जो रिपोर्ट सामने आई है उसके मुताबिक सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Sushant Singh Rajput commits suicide) की। रिपोर्ट में मौत का कारण दम घुटने (Sushant Singh Rajput suicide) को बताया गया है। पहले भी सुशांत की एक रिपोर्ट आई थी लेकिन वो प्रोविजनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट थी जिसपर तीन डॉक्टरों ने सहमति जताई थी।

Read  अभिनेता Ashiesh Roy की दोनों किड़नियां हुई फेल, ... मुश्किल हुआ इलाज कराना

इस बार पांच डॉक्टरों ने रिपोर्ट पर साइन किया है और इसे फाइनल करार दिया गया है। सुशांत की इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि एक्टर के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं (No marks on Sushant body) गए हैं। उनके नाखूनों को भी साफ पाया गया। रिपोर्ट में मुताबिक, सुशांत की मौत पर सवाल नहीं खड़े होते हैं।

Read  आखिरी सांस से ठीक पहले अम्मा को याद कर इरफान ने कही थी ये बात! बहुत भावुक और दर्दभरे थे शब्द

वहीं मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने इस बात को भी साफ किया कि सुशांत की एक्स-मैनेजर की सुसाइड (Sushant ex-manager Disha) से उनकी मौत का कोई लेना देना नहीं है। पुलिस ने बताया कि दिशा की मौत का कनेक्शन सुशांत की सुसाइड से नहीं है। सोशल मीडिया पर फैली अफवाहों पर भी मुंबई पुलिस ने अपना गुस्सा जताया। उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत को सुसाइड पहले भी करार दिया गया था लेकिन कई वेबसाइट्स ने अलग एंगल से खबरें चलाई जिनपर कार्रवाई की जा सकती है।

Read  शाहरुख के घर में एक तरफ भगवान गणेश, दूसरी तरफ कुरान, फैंस बोले- 'ये शाहरुख का मन्नत है साहब, यहां हर धर्म मिलेगा'

adin

Leave a Reply

Next Post

Rajkumar Hirani ने Sushant Singh Rajput को दिया था धोखा, संजू में सुशांत की जगह किया रणबीर कपूर को साइन?

Thu Jun 25 , 2020
  नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया था। पुलिस ने बताया था कि सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) की है। हालांकि बाद में सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स के सामने आने [...]