Sushant Singh Rajput Case : NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार

अभिनेता सुशांत राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की मौत के मामले में कथित ड्रग्स एंगल को लेकर चल रही जांच के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी NCP) ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ( rhea chakraborty ) को मंगलवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले रिया चक्रवर्ती से ड्रग मामले( drugs Case) में लगातार तीसरे दिन एनसीबी के सामने पेश हुई। रविवार को, वह पहली बार एनसीबी के सामने पेश हुई थीं और उनसे छह घंटे की पूछताछ की गई थी।

rhea chakraborty arrested

सोमवार को फिर से, एनसीबी की कम से कम दो टीमों ने उनसे आठ घंटे तक पूछताछ की थी। लगभग 19 घंटे की पूछताछ के बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती ( chakraborty arrested ) को मंगलवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले सोमवार को खुद के निर्दोष होने का दावा करने वालीं अभिनेत्री पूछताछ के बाद बांद्रा पुलिस के पास गई और सुशांत की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ फर्जी मेडिकल पर्चा भेजने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई।

Read  20 बरस की हुईं शाहरुख और गौरी की लाडली, देखें अनदेखी तस्वीरें, जन्मदिन पर साझा किया ऐसा वीडियो

5 सितंबर को, रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, उनके घर के हेल्पर दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया गया और 9 सितंबर (बुधवार) तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया।

adin

Leave a Reply

Next Post

Rhea Chakraborty को एनसीबी ने किया गिरफ्तार, वकील सतीश मानेशिंदे बोले-' केस अंतिम निर्णय पर नहीं पहुंचा है'

Tue Sep 8 , 2020
अभिनेता सुशांत राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की मौत के मामले में कथित ड्रग्स एंगल को लेकर चल रही जांच के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी NCP) ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ( rhea chakraborty ) को मंगलवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले रिया चक्रवर्ती से ड्रग मामले( […]