Sushant Singh Rajput की मौत के बाद बिल्डिंग के अंदर जाते हुए देखी लड़की Rhea के भाई संग है संबंध का हुआ खुलासा,

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह सुसाइड केस ( Sushant Singh Rajput Case ) में जब से जांच पड़तास शरू हुई है। तब से ही एक के बाद एक कई बड़े खुलासे होते जा रहे हैं। कई नए लोगों के चेहरे सामने आ रहे हैं। जिसके बाद से केस और भी पेचीदा होता जा रहा है। ऐसे में कुछ समय से सुशांत केस में एक लड़की की तस्वीरें ( Mistery Girl in sushant’s case ) भी खूब वायल हो रही थी। जिसे अभिनेता की मौत के बाद उनकी बिल्डिंग में जाते हुए देखा था। ब्लू कलर की टी-शर्ट पहने इस लड़की की हर प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल रही थी। जिसके बाद कई तरह की बातें सामने आ रही थीं।

14 जून को अभिनेता के घर पर स्पॉट हुई इस महिला के बारें जानकारी मिल रही है कि इसका नाम जमीला ( Jameela ) है। वह शोविक चक्रवर्ती की फ्रेंड ( Shovik’s Friend ) है। बताया जा रहा है कि महेश शेट्टी ( Mahesh Shetty ) और प्रियंका खेमानी ( Priyanka Khemani ) से सुशांत की मौत की खबर सुनकर वह उनके घर उन्हें देखने गई थी। जहां पुलिस ने उन्हें घर में जाने नहीं दिया था। जमीला ने घर ( Jameela spoke to Sushant’s staff ) के स्टाफ से बात की और फिर वह वहां से निकल गई थीं। वहीं रिया चक्रवर्ती के इंस्टाग्राम ( Rhea Chakrabrty Instagram Post ) पर जमीला संग एक तस्वीर भी पोस्ट की है। जिसमें उनके साथ सुशांत और शोविक ( Sushant Shovik ) भी नज़र आ रहे हैं।

Read  गरिबो ने सोनु सुद को भगवान बनादिया

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ( Case file against Rhea and her family ) और उनके परिवार पर मनी लॉन्ड्रिंग ( ED Investigate Money Laundring Case ) का केस चल रहा है। वहीं सुशांत के पिता केके सिंह ( KK Singh ) ने भी पटना में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज ( Sushant father KK Singh ) कराई है। जिसके बाद से रिया की मुसीबतें और भी बढ़ गई है। ईडी लगातार रिया चक्रवर्ती की बैंक खातों की जांच में जुटी है। ईडी का कहना है कि वह जांच में बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रही है। उनके द्वारा दी गई सारी जानकारी गलत है। उनके द्वारा जमा किए गए कागजात से बिल्कुल भी मेल नहीं खा रही है।

Read  इरफान खान के असमय निधन से बॉलीवुड गमगीन; अनुपम रो पड़े, प्रधानमंत्री ने लिखा- उनका निधन सिनेमा और रंगमंच की दुनिया के लिए अपूरणीय क्षति

adin

Leave a Reply

Next Post

क्या अक्षरा सिंह ने करली शादी ?…. जानिए क्या है मामला

Wed Aug 19 , 2020
नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह सुसाइड केस ( Sushant Singh Rajput Case ) में जब से जांच पड़तास शरू हुई है। तब से ही एक के बाद एक कई बड़े खुलासे होते जा रहे हैं। कई नए लोगों के चेहरे सामने आ रहे हैं। जिसके बाद से केस और […]
did bhopuri actress akshra singh got married