डॉक्टर ने खोले कई राज! Sushant singh को आखिरी दिनों में एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता से ब्रेकअप का हो रहा था पछतावा,

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) की आत्महत्या (Suicide) के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस क्रम में पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर रही है और उनके बयान दर्ज कर रही है। बता दें कि सुशांत डिप्रेशन (Depression) में थे और इसी वजह से उन्होंने अपना जीवन समाप्त कर लिया। हालांकि उन्होंने किस बात से डिप्रेशन था, यह पता नहीं चला है। सुशांत सिंह अपने डिप्रेशन का इलाज भी करा रहे थे। वे साइकैट्रिस्ट केसरी चावड़ा से इलाज ले रहे थे। पुलिस ने उनसे भी पूछताछ की और बयान दर्ज किए।

Read  ड्रग मामले में दीपिका पादुकोण के बाद Dia Mirza का नाम आया सामने, मैनेजर से मंगवाती थी ड्रग्स! NCB कर सकती है पूछताछ

Sushant singh को आखिरी दिनों में एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता से ब्रेकअप का हो रहा था पछतावा, डॉक्टर ने खोले कई राज!

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि डॉक्टर केसरी चावड़ा ने पुलिस के सामने कई अहम खुलासे किए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, केसरी चावड़ा ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को मिस कर रहे थे। उन्हें अंकिता से अलग होने का पछतावा हो रहा था। बता दें कि अंकिता और सुशांत टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ में साथ थे। यहां दोनों की नजदीकियां बढ़ी और प्यार हो गया। दोनों लिव इन में भी रहे थे। सुशांत के फिल्मों में आने के बाद दोनों अलग हो गए। अलग होने के कुछ दिन बाद तो सबकुछ ठीक रहा लेकिन फिर वे डिस्टर्ब रहने लगे। उस वक्त सुशांत की लाइफ में अभिनेत्री कृति सेनन की एंट्री हुई। हालांकि उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला।

Read  सनी देओल के 40 दमदार डायलॉग आज भी चढ़ जाते हैं जुबान पर ...'न तारीख़ न सुनवाई, सीधा इंसाफ'

Sushant singh को आखिरी दिनों में एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता से ब्रेकअप का हो रहा था पछतावा, डॉक्टर ने खोले कई राज!

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि सुशांत उनसे सिर्फ तीन बार मिले थे। साथ ही उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती को लेकर भी सुशांत ने खुलकर बात की थी। डॉक्टर के मुताबिक, रिया के व्यवहार से सुशांत खुश नहीं थे। रिया उनसे छोटी—छोटी बात पर लड़ती थी। जब सुशांत उनके रिलेशनशिप से जुड़ा कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते थे तो रिया उनसे झगड़ा करती थी और पोस्ट डिलीट करने को कहती थी। इन बातों से सुशांत और भी परेशान रहने लगे थे।
डॉक्टर ने आगे बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के व्यवहार में काफी बदलाव आ गया था। उन्हें नींद नहीं आती थी और अजीब—अजीब आवाजें सुनाई देती थी। उन्हें इस बात का अहसास हो गया था कि अंकिता ही उन्हें सच्चा प्यार करती थी। उन्हें अंकिता ो अलग होने का पछतावा होने लगा था। डॉक्टर ने पुलिस को बताया है कि सुशांत बार-बार यही कहते थे कि अंकिता से ब्रेकअप करके उन्होंने बड़ी भूल कर दी है।

Read  फैन ने काजोल से पूछा- अजय न मिलते तो क्या शाहरुख से शादी कर लेतीं? एक्ट्रेस ने दिया जबरदस्त जवाब

adin

Leave a Reply

Next Post

Bhojpuri Mast एंटरटेमेंट का रामबाण है मोनालिसा खेसारी लाल का यह कॉमिडी वीडियो

Sat Jun 20 , 2020
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) की आत्महत्या (Suicide) के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस क्रम में पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर रही है और उनके बयान दर्ज कर रही है। बता दें कि सुशांत डिप्रेशन […]