Sushant Singh की मौत के गम में डूबी 21 वर्षीय टीचर और 11 साल के बच्चे की फांसी लगाकर आत्महत्या

सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh rajput ) ने 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या ( Suicide ) कर ली थी। उनकी यूं अचानक चले जाने का गम उनके फैंस भूला नहीं पा रहे हैं। उनके 4 फैन पहले ही आत्महत्या कर चुके हैं। अब उनके दो और फैंस ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। अब उत्तर प्रदेश में एक 11 साल के बच्चे ने फांसी लगाकार जान दे दी। बता दें कि इससे पहले भी जान देने के कई मामले सामने आ चुके हैं।

Sushant Singh Rajput

सुशांत के सुसाइड से सदमे में था बच्चा
उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में सुशांत की मौत से परेशान होकर एक 11 वर्षीय बच्चे ने अपनी मम्मी की चुन्नी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन बच्चें को लेकर अस्तपाल पहुंचे, लेकिन उससे पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया था। परिजनों के अनुसार, बच्चा सुंशात सिंह राजपूत का बड़ा फैन था और उनकी मौत से काफी दुखी था। बच्चे की मौत से दुखी होकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है।

Read  एलेक्स ओ नेल के किरदार में है सरप्राइज सुष्मिता की वेब सीरीज 'आर्या' में

पिछले दो साल के दौरान Sushant singh Rajput ने कोई फिल्म साइन नहीं की थी!, लगातार मिल रहे थे ऑफर

टीचर थी 21 साल की फैन
रिपोर्ट के मुताबिक, 21 साल की यह फैन पेशे से एक प्राइवेट स्कूल में टीचर थी। वह अभिनेता की मौत के गम से नहीं उबर पा रही थी। जब से उनकी मौत हुई थी, तबसे वे उनके वीडियो देखे जा रही थी और डिप्रेशन में चली गई थी। फैमिली मेंबर्स के मुताबिक, बुधवार को उसने अपने कमरे में सीलिंग फैन से लटककर जान दे दी। हार्बर डिविजन के असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर टी. मोहन राव ने भी एक रिपोर्ट में यही बयान दिया है।

Read  कटरीना कैफ की खूबसूरत पिंक ड्रेस की कीमत है लाखों में

14 जून को सुशांत ने की खुदकुशी
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस जांच में पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और दवाइयां ले रहे थे। पुलिस इस मामले में अब तक 16 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

Read  आंखों से छलक उठे थे आंसू,रामायण के इस सीन की शूटिंग हुई थी मुश्किल

adin

Leave a Reply

Next Post

Kabir Singh के एक साल पूरे होने की खुशी में Kiara Advani ने किया सेलिब्रेट, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Mon Jun 22 , 2020
सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh rajput ) ने 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या ( Suicide ) कर ली थी। उनकी यूं अचानक चले जाने का गम उनके फैंस भूला नहीं पा रहे हैं। उनके 4 फैन पहले ही आत्महत्या कर चुके हैं। अब उनके दो और फैंस ने [...]