सुशांत के जीवन से रूबरू कराएगी बायोपिक, उनकी यादों को अमर रखने कर रहे यह काम

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद से ही उनकी यादों को अमर रखने के लिए कई जतन किए जा रहे हैं। कोई उनकी बायोपिक बना रहा है, तो कोई उनके द्वारा बनाई जाने वाली फिल्मों को पूरा करने के लिए आगे आ रहे हैं। ऐसे में उनके जीवन पर आधारित फिल्म भी बनाई जा रही है। जिसे वित्त पोषित करने के लिए जनता से फंडिंग की जाएगी।

सुशांत के लिए फिल्म बना रहे संदीप

फिल्म निर्माता संदीप सिंह अभिनेता सुशांत सिंह को लेकर फिल्म वंदे भारतम् बना रहे हैं। यह फ़िल्म एसएसआर की प्रेममयी स्मृति को श्रद्धांजलि होगी ।जिसका पोस्टर संदीप ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने सुशांत के लिए लिखा । ‘मैं आपसे वादा करता हूं मैं यह फिल्म बनाऊंगा ।

Read  Exclusive Tv News: कुमकुम भाग्य में अभि-प्रज्ञा की बेटी का रोल निभा रही एक्ट्रेस ने छोड़ा शो, जानें वजह

सुशांत की बायोपिक में जनता की फंडिंग

डायरेक्टर निखिल आनंद के निर्देशन में सुशांत सिंह के जीवन पर आधारित एक बायोपिक बनाई जा रही है। इस फिल्म को आम जनता की फंडिंग द्वारा वित्त पोषित किया जाएगा। जिसका एक अधिकारिक सोशल मीडिया पेज भी रहेगा । यह फिल्म हिंदू, तेलुगु और तमिल भाषा में बनाई जाएगी।

सलमान ने की फैन्स से अपील

Read  Shilpa Shetty ने 123 साल के इस बाबा से ली जीवन में खुश रहने की प्रेरणा, बताया जिंदगी का यह खास मंत्र

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने ट्विटर पर अपने सभी फैन्स से सुशांत के फैंस के साथ खड़े रहने की गुजारिश करते हुए इस संकट की घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बनने की अपील की है। उनकी इस अपील पर भी उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

सलमान खान ने अपनी पोस्ट में लिखा है। “मैं अपने सभी फैन्स से गुजारिश करता हूं कि वह सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहे और गलत भाषा के इस्तेमाल पर नहीं जाएं। उनकी भावनाओं को समझने की कोशिश करें ।इस संकट की घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बने ,किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है।

Read  फनी मीम्स देखकर इवांका ट्रंप बोलीं- मैंने भारत में कई दोस्त बनाए

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी करने के बाद उनके परिवार के साथ-साथ पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक की लहर में डूबी है। कोई भी उनकी आत्महत्या की खबर पर यकीन नहीं कर पा रहा है ।ऐसे में सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म और आउट साइडर्स को लेकर जबरदस्त जंग छिड़ी हुई है । ऐसे में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के फॉलोअर्स भी तेजी से घटने लगे हैं।

adin

Leave a Reply

Next Post

Sushant Singh की मौत के गम में डूबी 21 वर्षीय टीचर और 11 साल के बच्चे की फांसी लगाकर आत्महत्या

Mon Jun 22 , 2020
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद से ही उनकी यादों को अमर रखने के लिए कई जतन किए जा रहे हैं। कोई उनकी बायोपिक बना रहा है, तो कोई उनके द्वारा बनाई जाने वाली फिल्मों को पूरा करने के लिए आगे आ रहे हैं। ऐसे में उनके […]