सुशांत और दिशा की मौत के तार बॉलीवुड, क्रिकेट और दुबई से जुड़े हैं….

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े रोजाना नए नए खुलासा हो रहे है। पूर्व नौकरशाह आर.वी.एस. मणि (Former bureaucrat R.V.S. Mani) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत में बहुत गहरे संबंधों के आरोप लगाए हैं, जिसमें बॉलीवुड, क्रिकेट की दुनिया, दिशा सालियान, बंटी सजदेह और कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट एंड मैनेजमेंट कंपनी (includes Bollywood, cricket world, Disha Salian, Bunty Sajdeh and Cornerstone Sport & Management Company) शामिल हैं। मणि ने बताया, इस मामले में कई रंगीन बिंदु (क्लर्ड डॉट्स) हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण है। कोई भी इस बारे में बात नहीं कर रहा है। इसमें काफी गहरे राजनीतिक संबंध और बहुत गहरी साजिश है। उन्होंने कहा, दुबई फिल्म उद्योग को नियंत्रित करता है, दुबई क्रिकेट को नियंत्रित करता है। इनमें से अधिकांश कॉर्नरस्टोन से जुड़े हुए हैं। अधिकांश क्रिकेट सितारों का प्रबंधन बंटी सजदेह की कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट द्वारा किया जाता है। बंटी सजदेह की एक बहन का विवाह सोहेल खान से हुआ है। वहीं इनकी दूसरी बहन की शादी रोहित शर्मा से हुई है।

Sushant Singh Rajput

आरवीएस मणि ने कहा, कई डॉट्स सामने आ रहे हैं। अतीत में, अरबाज खान से सट्टेबाजी और मैच फिक्सिंग के लिए पूछताछ की गई थी। कई डॉट्स हैं जिन्हें जोड़े जाने (कनेक्ट करने) की जरूरत है। साजिश गहरी हुई है। दुबई एंगल (कोण) का मतलब है आईएसआई से संबंध। और बीच एम.एस. धोनी ने संन्यास की घोषणा की और आमिर खान तुर्की चले गए। उन्होंने कहा, तुर्की, मलेशिया, पाकिस्तान पिछले दो वर्षों में भारत के खिलाफ काम कर रहे हैं। इसलिए कई डॉट्स हैं। मैं चाहता हूं कि एनआईए (राष्ट्रीय जांच एजेंसी) इसमें शामिल हो जाए।

Read  पाताल लोक प्रोड्यूसर अनुष्का के खिलाफ विधायक ने कराई शिकायत दर्ज

आपको बता दे कि 14 जून को सुशांत मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता ने आत्महत्या की थी। दिवंगत अभिनेता के पिता के.के. सिंह ने बिहार में प्राथमिकी दर्ज की, जिसमें सुशांत की प्रेमिका एवं बॉलीवुड अदाकारा रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों को नामजद किया गया। मणि ने बॉलीवुड निर्माता संदीप सिंह पर भी उंगली उठाई, जिन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत के अच्छे दोस्त होने का दावा किया था।

Read  सलमान खान की दबंग 3 ने रिलीज़ से पहले तोड़ा आमिर का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

Sushant Singh Rajput

संदीप सिंह ने सुशांत की मौत की खबर सुनने के बाद उनके आवास पर पहुंचने वाले पहले व्यक्तियों में से एक होने का दावा किया था। हालांकि, उनकी उपस्थिति पर अब सवाल उठाया जा रहा है, क्योंकि दिवंगत अभिनेता के परिवार का प्रतिनिधित्व कर रहे विकास सिंह ने दावा किया कि सुशांत के परिवार का कोई भी व्यक्ति संदीप सिंह के बारे में नहीं जानता था। मणि को लगता है कि संदीप सिंह किसी की ओर से एक्टिंग कर रहे थे।

उन्होंने कहा, वह चीजों को मैनेज (प्रबंधन) कर रहा था (सुशांत की मृत्यु के बाद), वह पुलिस को मैनेज कर रहा था, फोरेंसिक जांच को मैनेज कर रहा था। मोर्चरी के अंदर का व्यक्ति संदीप सिंह नहीं सुरजीत सिंह था। पूरे मामले की गहनता से जांच करने की जरूरत है। मणि ने कहा, कोई व्यक्ति संदीप सिंह, यहां तक कि सुरजीत सिंह को भी हैंडल कर रहा (संभाल रहा) था। हैंडलर कौन है? क्या कॉर्नरस्टोन कनेक्टेड है? दिशा कॉर्नरस्टोन की कर्मचारी थीं। क्या वह काफी कुछ जानती थी? हमें नहीं पता। कॉर्नरस्टोन का खान परिवार से संबंध है। कॉर्नरस्टोन का काफी सारे क्रिकेटरों के साथ भी जुड़ा है। डॉट के भीतर भी बहुत सारे डॉट्स हैं। 28 वर्षीय दिशा ने कथित तौर पर 8 जून को मुंबई के एक अपार्टमेंट से छलांग लगा दी थी। उनकी मौत को सुशांत की मौत से जोड़ा जा रहा है।

Read  दिशा, सोना के बाद कैटरीना ने भी किया प्रियंका के ग्रैमी लुक का समर्थन

Sushant Singh Rajput

adin

Leave a Reply

Next Post

एक्ट्रेस जिया खान के साथ महेश भट्ट वायरल वीडियो गले में हाथ डालकर...

Thu Aug 27 , 2020
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े रोजाना नए नए खुलासा हो रहे है। पूर्व नौकरशाह आर.वी.एस. मणि (Former bureaucrat R.V.S. Mani) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत में बहुत गहरे संबंधों के आरोप लगाए हैं, जिसमें बॉलीवुड, क्रिकेट […]
mahesh bhatta and jiya khan video viral