Sushant-Ankita के रिश्ते पर बोले दोस्त संदीप- वो उसके लिए अपना करियर छोड़ने वाली थी, अभी भी रो रही है

 

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से उनके परिवार समेत करीबी दोस्त और फैंस को बड़ा झटका लगा है। 13 दिन बीत जाने के बाद भी सोशल मीडिया पर उनके लिए दुख साफ देखा जा सकता है। सुशांत के काम से लेकर उनकी जिंदादिली की हर तरफ जमकर तारीफ हो रही है। वहीं उनकी सुसाइड (Sushant Singh Rajput suicide) से अभी भी लोग हैरान हैं। इसी बीच सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह (Sandeep Singh) ने एक बार फिर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने अंकिता लोखंडे और सुशातं के रिश्ते पर खुलकर(Sandeep on Sushant Ankita relation) बात की। संदीप ने दोनों के रिश्ते को काफी करीब से देखा था, वो पहले भी अपने पोस्ट में इसका जिक्र कर चुके हैं।

संदीप सिंह स्पॉटबॉय से बातचीत में बताया कि सुशांत की लाइफ में अंकिता ही एक ऐसी लड़की थीं जो उनकी छोटी से बड़ी चीज का ख्याल रखती थीं। उन्होंने कहा कि अंकिता और सुशांत का रिश्ता बहुत अलग (Sushant Ankita love) था। वो उसकी हर पसंद का ख्याल रखती (Ankita takecare Sushant like nobody) थी। सुशांत को जो खाने में पसंद होता था वही बनाती थी। घर के इंटीरियर से लेकर बुक्स सबकुछ सुशांत के मन का होता था। अंकिता उसकी गर्लफ्रेंड नहीं थी उसने सुशांत की लाइफ में उसकी मां की जगह (Ankita took place of Sushant mother) ली थी। मैंने इंडस्ट्री में अपने 20 साल के करियर में उसकी जैसी लड़की नहीं देखी। मैं उम्मीद करता हूं कि हर किसी को अंकिता जैसी लड़की मिले। एक वक्त था जब वो सुशांत के लिए अपना करियर तक छोड़ने वाली थी। ब्रेकअप होने के बाद भी वो सुशांत की हर रिलीज पर शुक्रवार (Ankita prayed for Sushant Friday release) को प्रार्थना करती थी कि उसकी फिल्म चल जाए, सक्सेसफुल रहे।

Read  इस अभिनेत्री को 16 की उम्र में हुआ प्यार, 15 साल बड़े अभिनेता से की शादी, दिलचस्प है लव स्टोरी

संदीप ने आगे कहा कि जिसदिन सुशांत ने ये कदम उठाया, जब मैंने उसे देखा सबसे पहले मुझे अंकिता का ध्यान आया। सुशांत के घर से कूपर हॉस्पिटल जाने तक मैं पूरे सफर में अंकिता को कॉल करता रहा लेकिन उसने मेरा फोन नहीं उठाया। मुझे पता था कि उसपर क्या गुजर रही थी। पोस्टमार्टम के काम के बाद मैं सबसे पहले उसके पास भागा। मैं उसे 10 साल से जानता हूं और उसने मुझे कभी उस तरह से गले नहीं लगाया जैसे उस दिन लगाया। वो मेरी कला है और मुझसे जितना हो सकेगा मैं उसके लिए कुछ भी करूंगा। अंकिता से मेरी बात रिसेन्टली हुई थी वो अभी भी रो रही (Ankita is crying for Sushant) है। इसलिए मैं ज्यादा बाद नहीं कर पाया।

Read  Happy birthday Bollywood's finest actor Irrfan Khan

रिया चक्रवर्ती के बारे में बात करते हुए संदीप ने कहा कि उनके और सुशांत की शादी के बारे में मुझे कुछ भी नहीं पता। मेरे लिए अंकिता और सुशांत का रिश्ता ही आखिरी था और मैं उसे ही याद रखना चाहता हूं। वो दोनों शादी भी करने वाले (Ankita Sushant married plans) थे, अगर आज वो साथ होते तो सुशांत के साथ ये सब नहीं होता।

Read  प्रियंका ने दिए थे 40 से ज्यादा टेक्स, डांस न कर पाने पर पड़ी थी प्रियंका चोपड़ा की डांट

adin

Leave a Reply

Next Post

Tik tok के बैन होने से बॉलीवुड सेलेब्स पर असर, Shilpa Shetty, Kartik Aaryan ....

Tue Jun 30 , 2020
  नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से उनके परिवार समेत करीबी दोस्त और फैंस को बड़ा झटका लगा है। 13 दिन बीत जाने के बाद भी सोशल मीडिया पर उनके लिए दुख साफ देखा जा सकता है। सुशांत के काम से लेकर [...]