‘Suryavanshi’ में विलेन बनेंगे गुलशन ग्रोवर, अक्षय कुमार संग काम करने पर कही ये बात

अभिनेता गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover ) फिल्म ‘सूर्यवंशी'( Suryavanshi) में विलेन के किरदार में नजर आएंगे। रोहित शेट्टी के निर्देशन ( Directed by Rohit Shetty) में बन रही इस फिल्म में लंबे समय बाद अक्षय कुमार ( Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif) की जोड़ी दिखेंगी। इसमें अक्षय एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी (ATS Chief Veer Suryavanshi) का रोल निभाएंगे जबकि कैटरीना उनकी पत्नी की भूमिका में हैं। खबरों के मुताबिक अक्षय कुमार के अपोजिट बैड मैन (Bad Man) का किरदार निभा रहे गुलशन ग्रोवर इस एक्शन ड्रामा फिल्म (Action drama film) में मुख्य प्रतिद्वंद्वी हैं। गुलशन ग्रोवर की फिल्म में एंट्री पर फिल्म के सहायक निर्देशक करण जौहर ने भी गुलशन ग्रोवर को बधाई दी। आपको बता दें कि लॉकडाउन (lockdown) लगने से पहले फिल्म ‘सूर्यवंशी’ ( Suryavanshi) की शूटिंग बैंकॉक और थाईलैंड (Bangkok and Thailand) में चल रही थी। शूटिंग लोकेशन से अक्षय के हाई-ओकटेन स्टंट्स की तस्वीरें सामने आई थीं। इसमें अक्षय हेलीकॉप्टर helicopter) से लटके नजर आ रहे हैं जबकि रोहित शेट्टी ( Rohit Shetty) बाइक ( bike) पर नजर आ रहे हैं।

Gulshan Grover Akshay Kumar

हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने फिल्म के निर्देशक ( Rohit Shetty) और अक्षय ( Akshay Kumar) के बारे में बात की है। रोहित की तारीफ करते हुए गुलशन (Gulshan Grover ) ने कहा कि उनकी फिल्मों का बड़ा फैंस हूं। अभी तक उनको जितनी सफलता मिली है सभी के लिए वह असली हकदार है। रोहित जब अपनी फिल्मों का चयन करते हैं तो अपने परिवार और युवा दर्शकों को ध्यान में रखते हैं। इसलिए उनकी सभी फिल्में सफल होती है। अक्षय के साथ एक बार काम करने को लेकर गुलशन बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि अक्षय के साथ काम करने में बड़ा मजा आता है। अक्षय मेरे साथ भाई जैसा व्यवहार करते हैं। शूटिंग के दौरान वे खूब हंसी मजाक करते है। इसके साथ ही वे बहुत पॉजीटिव हैं और सपोर्ट‍िव हैं।

Read  Happy birthday Bollywood's finest actor Irrfan Khan

Gulshan Grover Akshay Kumar

आपको बता दें कि इससे पहले भी अक्षय और गुलशन की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आ चुकी है। दोनों ने ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’, ‘हेरा फेरी’, ‘मोहरा’, ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। वह फिर से उसके साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर उत्साहित है।

adin

Leave a Reply

Next Post

मजदूरों को विदा करने गए सोनू सूद को रोका प्लेटफॉर्म पर जाने से, बचे हुए श्रमिकों ने अभिनेता को...

Tue Jun 9 , 2020
अभिनेता गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover ) फिल्म ‘सूर्यवंशी'( Suryavanshi) में विलेन के किरदार में नजर आएंगे। रोहित शेट्टी के निर्देशन ( Directed by Rohit Shetty) में बन रही इस फिल्म में लंबे समय बाद अक्षय कुमार ( Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif) की जोड़ी दिखेंगी। इसमें अक्षय [...]