SRK जब ने उड़ाया नील नितिन मुकेश का मजाक, एक्टर ने कहा ये … और बर्बाद हुआ निल नितेश मुकेश का कैरियर

क्या शाहरुख और सैफ को Shut-Up कहने के बाद बर्बाद हुआ निल नितेश मुकेश का कैरियर ? आखिर क्यों मचा है ट्विटर पर बवाल

नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड में चल रही बड़ी बहस के दौरान हाल ही में एक्टर रणवीर शौरी ने अपने सरनेम को लेकर बड़ी बात बोल दी है. एक फैन के साथ ट्विटर चैट में रणवीर शौरी ने ये खुलासा किया है कि उन्हें सरनेम की दिक्कत के चलते अच्छी फिल्में नहीं मिलती हैं. रणवीर के इस खुलासे के बाद फिल्मफेयर अवॉर्ड का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर हो रहा है.

Read  कभी तंग होकर मुंबई छोड़ जयपुर लौटना चाहते थे इरफान, इस एक फिल्म ने बदल दी जिंदगी

वीडियो में शाहरुख खान और सैफ अली खान अवॉर्ड नाइट को होस्ट कर रहे हैं और इस दौरान शाहरुख खान ऑडियंस में बैठे नील नितिन मुकेश से कहते हैं कि मुझे तुमसे एक सवाल पूछना है. तुम्हारा नाम है नील नितिन मुकेश. भईया सरनेम कहां पर है? ये सारे के सारे तो सरनेम हैं. तुम्हारा कोई सरनेम क्यों नहीं है. हम सभी का है. शाहरुख की इस बात पर ऑडियंस में बैठे सभी लोग हंस पड़ते हैं.

Read 
कभी बाबू राव तो कभी अक्षय बनकर इब्राहिम अली ने बनाया वीडियो, लोग बोले- 'बॉलीवुड आने की पूरी तैयारी है'

नील अपने बोलने की बारी का इंतजार करते हैं और उसके बाद शाहरुख को माकूल जवाब देते हुए कहते हैं, “बहुत अच्छा सवाल है. शुक्रिया शाहरुख सर और सैफ सर लेकिन क्या मैं थोड़ा सा हक ले सकता हूं कुछ बोलने के लिए?” नील कहते हैं, “असल में मुझे लगता है कि ये मेरे लिए एक बेइज्जती है. ये ठीक नहीं है.”

adin

Leave a Reply

Next Post

एक अकेला इस शहर में मनोज वाजपेयी की 'भोंसले' का डिजिटल प्रीमियर

Sun Jun 28 , 2020
क्या शाहरुख और सैफ को Shut-Up कहने के बाद बर्बाद हुआ निल नितेश मुकेश का कैरियर ? आखिर क्यों मचा है ट्विटर पर बवाल नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड में चल रही बड़ी बहस के दौरान हाल ही में एक्टर रणवीर शौरी ने अपने सरनेम को लेकर बड़ी बात बोल दी [...]