प्रवासियों को भेजने में एक बस पर होता है इतना खर्च, सोनू सूद ने किया खुलासा, जानकर होश उड़ जाएंगे

sonu sood real hero

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood ) कोरोना वायरस के चलते लगे देशव्यापी लॉकडाउन के बीच गरीबों के मसीहा बने हुए हैं। अभिनेता इस संकट की घड़ी से बाहर निकालने के लिए गरीबों की हर संभव मदद कर रहे हैं। लोग उनके काम को देखकर उन्हें रियल हीरो बता रहे हैं। बता दें कि सोनू सूद पिछले काफी दिनों से बसों से द्वारा मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने के काम में जुटे हैं। लेकिन ऐसे में सवाल यह उठता है कि उन्हें घर भेजने में अभिनेता को कितना खर्च उठाना पड़ रहा है।

sonu_sood-2.jpg

हजारों की संख्या में आ रहे हैं मैसेज
सोनू सूद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप पर अपना फोरी नंबर जारी कर रखा है। जिससे किसी भी प्रवासी मजदूर भाई को दिक्कत हो तो उन्हें डायरेक्ट कॉल कर सकें। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि उन्हें हजारों की संख्या में लोगों के मैसेज मिल रहे हैं।

Read  इतने करोड़ की मालकिन Neha Kakkar का खुलासा, मां नहीं देना चाहती थी जन्म

sonu_sood-1.jpg

उड़ी रात की नींद
सोनू ने हाल ही एक इंटरव्यू में बताया कि वह लोगों की मदद के लिए इतने जुनूनी हैं कि उन्हें रात को भी नींद नहीं आती। उन्होंने कहा कि जब तक वह हर प्रवासी को घर नहीं पहुंचा देते तब तक अपना काम जारी रखें।

लाखों में आता है खर्च
एक बस को भेजने में कितना आता है यह सवाल पूछे जाने पर अभिनेता ने कहा कि इसमें 1.8 लाख से 2 लाख तक खर्च आता है। यह इस पर भी निर्भर करता है कि प्रवासी को कहां और कौन से राज्य में जाना है। सोनू ने कहा कि अब चीजें पहले के मुकाबले सही हो रही हैं। दूसरे लोग भी इस काम में मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

Read  सलीम खान बोले- सलमान को मां से मिली अच्छे-बुरे की तालीम, गलती करने पर सलमा उन्हें सबक भी सिखाती रही हैं

adin

Leave a Reply

Next Post

झूम उठे प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनस अजय देवगन के सॉन्ग पर

Sat May 30 , 2020
बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood ) कोरोना वायरस के चलते लगे देशव्यापी लॉकडाउन के बीच गरीबों के मसीहा बने हुए हैं। अभिनेता इस संकट की घड़ी से बाहर निकालने के लिए गरीबों की हर संभव मदद कर रहे हैं। लोग उनके काम को देखकर उन्हें रियल हीरो बता […]