गरीबों के मसीहा बने सोनू सूद का मुंबई में Luxurious Apartment, देखें तस्वीरें

 

coronavirus बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ( Bollywood Actor Sonu Sood ) कोरोना संकट और लॉकडाउन ( Lockdown ) में प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अलग-अलग राज्यों के बड़ी संख्या में फंसे मजदूरों ( Migrant Labourers ) को घर पहुंचाने के लिए सोनू सूद ( Sonu Sood ) ने बसों का इंतजाम किया। सोनू सूद अब तक हजारों प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचा चुके हैं।

यही वजह है कि आज सोनू सूद हर किसी के चहेते बने हुए हैं। सोनू सूद ने अपनी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए हैं। मुंबई में लोकल ट्रेन में सफर करना और प्रवासी होने का दर्द, उनके बारे में काफी कुछ बता देता हैं। सोनू के चाहने वालों की तादाद लाखों में बढ़ी है। आज हम आपकों गरीबों के मसीहा बने सोनू सूद के मुंबई स्थित 4 BHK अपार्टमेंट ( Sonu Sood luxurious Apartment ) के बारे में बता रहे हैं।

Read  Michael Jackson को थी पोर्न की लत? बच्चों की पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर लगा देते थे मास्क

sonu_sood_house_04.jpg

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनू सूद का आलीशान मकान अंधेरी में स्थिति है। उनके 4 BHK अपार्टमेंट का क्षेत्रफल 2600 स्कवॉयर फीट है। सोनू सूद अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं।

sonu_sood_house_05.jpg

उनके मकान में खूबसूरत इंटीरियर डिजायन और कलाकृतियां दिखती है। लॉकडाउन में भी सोनू सूद अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रहे हैं। उन्हें घर पर ही पसीना बहाते देखा गया।

Read  BJP विधायक ने की Kangana की सिक्योरिटी Y से Z प्लस करने की मांग, 'पाताल लोक' को बता चुके राष्ट्र विरोधी

sonu_sood_house_03.jpg

वास्तुशास्त्र में यकीन रखने वाले सोनू सूद का मकान वास्तु के अनुसार तैयार किया गया है। जानकारी के मुताबिक, उनके घर को जुबीन जैनुद्दीन और कृपा जुबीन ने डिजायन किया है।

sonu_sood_house_06.jpg

सोनू सूद का धार्मिक प्रतीकों से भी काफी लगाव रखते हैं। उनके घर में भगवान बुद्ध समेत कई प्रकार की मूर्तियां देखने को मिल जाएंगी। उनके घर में पिता की तस्वीरें देखी जा सकती हैं।

Read  अगर प्रेग्नेंट हुई तो नौ महीनों में दिख जाएगा-दीपिका पादुकोण

sonu_sood_house_02.jpg

बता दें कि जिस मुंबई में आज उनका आलीशान मकान है, उसे उन्होंने अपनी मेहनत और लगन बनाया है। एक समय था जब सोनू सूद एक कमरे के मकान में 4 पार्टनर्स के साथ रहते थे।

adin

Leave a Reply

Next Post

अभिषेक बच्चन के डिजिटल डेब्यू वेब सीरीज भी तैयार, पोस्टर आउट

Sat Jun 13 , 2020
  coronavirus बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ( Bollywood Actor Sonu Sood ) कोरोना संकट और लॉकडाउन ( Lockdown ) में प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अलग-अलग राज्यों के बड़ी संख्या में फंसे मजदूरों ( Migrant Labourers ) को घर पहुंचाने के लिए सोनू सूद ( […]