मुझे ठेके तक पहुंचा दो, सोनू सूद से बोला ये शख्स

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद मुंबई सहित अन्य स्थानों पर फंसे मजदूरों को घर पहुंचाने से लेकर उनके भोजन तक की व्यवस्था कर रहे हैं। ऐसे में वे असल जिंदगी के हीरो और मजदूरों के मसीहा के रूप में उभर कर सामने आए हैं। कई लोग सोशल मीडिया के माध्यम से भी उनसे घर पहुंचाने की गुहार लगा रहे हैं। इसी बीच एक शख्स ने मजाकिया अंदाज में ट्वीट किया है, जिसे पढ़कर हंसी आ जाती है लेकिन इस पर भी सोनू ने मजेदार जवाब दिया है।

सोनू सूद की ट्विटर वॉल पर कई रिक्वेस्ट आ रही है। जिसमें यूपी, बिहार के लोग अपने घर जाने की मांग कर रहे हैं। ऐसे में एक ट्वीट किसी शख्स ने किया है। बुल्ला भाई नामक इस व्यक्ति ने ट्विटर हैंडल से सोनू को टैग करते हुए लिखा है “सोनू भाई मैं अपने घर में फंसा हूं , मुझे ठेके तक पहुंचा दो, सोनू सूद के सामने आई अब तक की रिक्वेस्ट में यह सबसे अलग रिक्वेस्ट नजर आई। जिस पर सोनू ने करारा जवाब देते हुए लिखा है । “भाई मैं ठेके से घर तक तो पहुंचा सकता हूं जरूरत पड़े तो बोल देना”।

Read  मां अमृता सिंह ने सारा अली खान को बिकिनी में फोटो खिचां

adin

Leave a Reply

Next Post

Eid 2020: Salman Khan की फिल्मों ने की है ताबड़तोड़ कमाई जब ईद पर रिलीज हुई, देखिए पूरी लिस्ट

Tue May 26 , 2020
बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद मुंबई सहित अन्य स्थानों पर फंसे मजदूरों को घर पहुंचाने से लेकर उनके भोजन तक की व्यवस्था कर रहे हैं। ऐसे में वे असल जिंदगी के हीरो और मजदूरों के मसीहा के रूप में उभर कर सामने आए हैं। कई लोग सोशल मीडिया के माध्यम से […]