Sonu Sood को मिला Anurag Kashyap का साथ, कहा- आप सरकार से..

 

नई दिल्ली | लॉकडाउन में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जहां प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा (Sonu Sood Helps Migrant Workers) बने हुए हैं। वहीं उनके काम को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। हाल ही में शिवसेना नेता संजय राउत ने मुखपत्र सामना (Shivsena mouthpiece Saamana on Sonu) के जरिए बीजेपी पर निशाना साधते हुए सोनू को उनकी कठपुतली बता डाला था। उसके बाद सोनू को मदद करने के लिए किए जाने वाले ट्वीट डिलीट (Sonu Sood on tweet Delete) होने की जानकारी मिली। जिसपर एक्टर ने एक ट्वीट कर ऐसा ना करने का आग्रह किया (Sonu Sood request to stop fake tweets) और इसमें उनके समर्थन में सामने आए हैं बॉलीवुड डायरेक्टर और एक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap Supports Sonu Sood)।

बता दें कि हाल ही में शिवसेना नेता संजय राउत (Shivsena MP Sanjay Raut) ने सोनू सूद की आलोचना की थी। जिसके बाद सोनू खुद महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे से (Sonu Sood met Uddhav Thackeray) मिलने पहुंच गए थे। सोनू ने साफ किया कि वो सिर्फ लोगों की मदद कर रहे हैं। कई लोगों ने इसे राजनीति से जोड़ने जाने पर विरोध जताया है। वहीं सोनू ने राजनीति से जुड़ने को लेकर भी बोला है। उन्होंने कहा- मुझे राजनीति में शामिल होने में कोई भी दिलचस्पी (Sonu Sood denied to join politics) नहीं है। मेरा लक्ष्य सिर्फ लोगों को उनके घरों तक पहुंचाना है (Sonu Sood Helping People) जो मैं कर रहा हूं।

Read  जब करण जौहर शादी करने के लिए तैयार थे एकता कपूर से , रखी थी ये शर्त...

adin

Leave a Reply

Next Post

बाथटब में रिलैक्‍स करती नजर आईं मोनालिसा, नई तस्‍वीर हो रही वायरल

Tue Jun 9 , 2020
  नई दिल्ली | लॉकडाउन में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जहां प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा (Sonu Sood Helps Migrant Workers) बने हुए हैं। वहीं उनके काम को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। हाल ही में शिवसेना नेता संजय राउत ने मुखपत्र सामना (Shivsena mouthpiece [...]
monalisha bhojpuri actress photo gone viral