30 लोगों की जान बचाने वाले नावेद की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद और फराह खान

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और फराह खान नावेद डस्ट की मदद के लिए आगे आए हैं। दरअसल महाड में एक इमारत ढह गई थी। इस हादसे के दौरान नावेद ने करीब 30 लोगों की जान बचाई। एक बुजुर्ग महिला की जान बचाने के दौरान नावेद ने अपना दाहिना पैर खो दिया। फिलहाल वह उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट है।

जानकारी के अनुसार उनके परिवार को आर्थिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते फराह खान और सोनू सूद ने उनके परिवार को मदद का आश्वासन दिया। सोनू सूद ने बताया कि वह नागपुर और मुंबई के डाक्टरों से भी कांटेक्ट में हैं। हालांकि नावेद डस्ट के अस्पताल के बिल का भुगतान मुख्यमंत्री राहत कोष से किया जाएगा।

Read  'लक्ष्मी बम' का सीधे डिजिटल प्रीमियर टाले जाने के आसार

आपको बता दें कि नावेद डस्ट एक बहादुर दिल इंसान है। जिन्होंने करीब 30 लोगों की जान बचाई थी। लेकिन इस घटना के दौरान उन्होंने अपना एक पैर भी खो दिया। डस्ट फिलहाल सीबीडी के अपोलो हॉस्पिटल में उपचाररत हैं और उनके परिवार को इस कोरोना महामारी के दौरान आर्थिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। इसी के चलते अभिनेता सोनू सूद और फराह खान ने उन्हें आर्थिक मदद की पेशकश की है।

Read  प्रियंका चोपड़ा ने बताया सुबह उठते ही निक जोनस करते हैं ये डिमांड

adin

Leave a Reply

Next Post

गणपति पूजन का आनंद लेती हुई नज़र आईं Jacqueline Fernandez, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

Sun Aug 30 , 2020
बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और फराह खान नावेद डस्ट की मदद के लिए आगे आए हैं। दरअसल महाड में एक इमारत ढह गई थी। इस हादसे के दौरान नावेद ने करीब 30 लोगों की जान बचाई। एक बुजुर्ग महिला की जान बचाने के दौरान नावेद ने अपना दाहिना पैर खो […]