सोनाक्षी सिन्हा शूटिंग से पहले ये काम करेंगी लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार

महामारी कोरोना वायरस के चलते सभी अपने घरों में कैद है। हर कोई लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहा है। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी लॉकडाउन के खत्म होने के बाद अपने दोस्तों के साथ मिलकर पार्टी करना चाहती है। अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट-लॉकडाउन विशलिस्ट का खुलासा किया है। एक बार लॉकडाउन के हटने के बाद वह कौन सा काम है, जो वह करना चाहेंगी। इस पर उन्होंने कहा, मैं बस अपने सभी दोस्तों के साथ पार्टी करना और काम पर वापस जाना चाहती हूं ! लेकिन वह भी केवल सुरक्षित रहने पर।

Sonakshi Sinha

एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने कहा कि भले ही वह अपने दोस्तों और काम को याद कर रही हैं, लेकिन अगर घर पर रहने से वायरस के प्रसार को रोका जा सकता है, तो लॉकडाउन में उन्हें ऐसा करने में कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने कहा, मैं अपने दोस्तों को याद करती हूं, लेकिन यदि आप चीजों को परिप्रेक्ष्य में रखते हैं, तो वास्तव में यह एक मुद्दा भी नहीं है। मुझे लॉकडाउन से कोई दिक्कत नहीं अगर इससे हम वायरस के प्रसार को रोक सकते हैं। इसने सभी को एहसास दिलाया कि चीजों को हल्के में नहीं लेना चाहिए।

Read  15 साल बाद Priyanka Chopra ने खोला राज, 'लोग समझते थे ये काम मैंने किया, लेकिन वो मैं नहीं थी'

Sonakshi SinhaSonakshi Sinha

सोनाक्षी ने कहा कि मैं अपने प्रियजनों के साथ घर पर रह रही हूं और मैं इसके लिए खुद को भाग्यशाली मानती हूं। जब आप चारों ओर उन लोगों को देखते हैं, जो अपने घर-परिवारों से दूर हैं और खुद के लिए भोजन जुटाने में भी सक्षम नहीं हैं, तो असल में चुनौतियों का सामना वे लोग कर रहे हैं। मेरा दिल उनके लिए व्यथित हो जाता है और मैं उनकी मदद करना चाहती हूं। अभिनेत्री समझती है कि ‘हम सभी एक साथ’ हैं और ‘सर्वश्रेष्ठ के लिए’ उम्मीद कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी जल्द ही ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में दिखाई देंगी। फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, शरद केलकर, एम्मी विर्क और प्रणिता सुभाष ने भी काम किया हैं।

Read  राजपाल यादव को 16 साल बाद मिला यह मौका, अमिताभ से कहा रुको

Sonakshi SinhaSonakshi Sinha

adin

Leave a Reply

Next Post

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी इस एक्टर के साथ करेगी बॉलीवुड में डेब्यू

Thu Jun 4 , 2020
महामारी कोरोना वायरस के चलते सभी अपने घरों में कैद है। हर कोई लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहा है। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी लॉकडाउन के खत्म होने के बाद अपने दोस्तों के साथ मिलकर पार्टी करना चाहती है। अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट-लॉकडाउन विशलिस्ट का खुलासा किया है। [...]