Bigg Boss 13: असीम ने किया सिद्धार्थ का इस्तेमाल गेम में आगे बढ़ने के लिए

शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की दोस्ती ने सभी का दिल जीता. दोनों को राम-लक्ष्मण की जोड़ी कहा गया. लेकिन ये दोस्ती 1 महीने बाद दुश्मनी में बदल गई. एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी का मानना है कि असीम रियाज ने गेम में आगे बढ़ने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला का इस्तेमाल किया है.

TOI से बातचीत में देवोलीना ने सिद्धार्थ और असीम की दोस्ती-दुश्मनी पर बात की है. देवोलीना के मुताबिक इस फ्रेंडशिप में असीम से ज्यादा सिद्धार्थ शुक्ला इमोशनली अटैच थे. एक्ट्रेस ने कहा- मुझे सिद्धार्थ के लिए बुरा लगता है. मेरे हिसाब से असीम सिद्धार्थ संग दोस्ती टूटने के बाद आगे बढ़ गए लेकिन सिद्धार्थ मूव ऑन नहीं कर पाए.

”सिद्धार्थ जब किसी से हर्ट होते हैं तो सामने वाले को चोट पहुंचाने के लिए गुस्से में बात करते हैं. वो अपना आपा खो देते हैं, गलत बातें कहते हैं जिन्हें वो अनजाने में बोल देते हैं. मुझे लगता है सिद्धार्थ को शहनाज के बजाय असीम के साथ रहना चाहिए. वे अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे के लिए ईमानदार थे

देवोलीना ने कहा- मैंने देखा है शो में किस तरह से सिद्धार्थ ने असीम को गाइड किया. वो नया था, नॉमिनेशन के वक्त नर्वस हो जाता था. असीम सिद्धार्थ को फॉलो करता था. बाद में जब असीम को कॉन्फिडेंस आया, खासतौर पर हिमांशी खुराना और शेफाली जरीवाला के आने के बाद तो उसने अकेले चलने का फैसला किया. शायद उसे हिमांशी-शेफाली से अपनी पॉपुलैरिटी के बारे में पता चल गया था. वो ओवरकॉन्फिडेंट हो गया था और उसने दोस्ती खराब कर दी.

एक्ट्रेस ने कहा- असीम ने यकीनन ही सिद्धार्थ का इस्तेमाल किया है. उससे इंकार नहीं किया जाता. वो सिद्धार्थ के बिना कुछ नहीं था. सिद्धार्थ संग दोस्ती की वजह से ही असीम को जनता ने पसंद किया. सिद्धार्थ के फैंस भी असीम को पंसद करने लगे थे.

adin

Leave a Reply

Next Post

Bigg Boss 13-इस वीकेंड का वार कौन होगा बेघर? मधुरिमा तो नही ?

Fri Jan 17 , 2020
शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की दोस्ती ने सभी का दिल जीता. दोनों को राम-लक्ष्मण की जोड़ी कहा गया. लेकिन ये दोस्ती 1 महीने बाद दुश्मनी में बदल गई. एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी का मानना है कि असीम रियाज ने गेम में आगे बढ़ने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला […]
Big boss 13 news updates