महिला दिवस पर सिद्धार्थ शुक्ला का स्पेशल पोस्ट, इन दो महिलाओं को बताया खास

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला शो में काफी एग्रेसिव दिखाई दिए थे. उन्हें कई बार कंटेस्टेंट्स के साथ लड़ाई-झगड़ा करते और एग्रेसिव एटीट्यूड अपनाते देखा गया है. लेकिन इन सब से परे सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां और बहन के लिए एक नरमदिल इंसान हैं. अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर सिद्धार्थ ने भी अपनी मां और बहन के लिए स्पेशल पोस्ट किया है.

सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां और बहन के साथ एक फोटो साझा करते हुए लिखा- ‘मैंने हमेशा से औरत और पुरुष के बीच समानता में विश्वास रखा है. और ऐसा कुछ भी नहीं है जो एक महिला नहीं कर सकती है. बल्क‍ि औरत में धैर्य और मल्टीटास्क‍िंग एबिलिटी कमाल की होती है. मेरी जिंदगी की दो सबसे खास महिलाओं को बहुत बहुत शुभकामनाएं- मेरी मां और मेरी बहन…हैप्पी वुमन्स डे. (नीतू जो फोटो में मिसिंग है तुम्हें भी शुभकामनाएं). और उन सभी महिलाओं को जो ये मानती हैं…तो आप सब दुनिया के सबसे ताकतवर चीज के बराबर हैं.’

Read  शाहरुख खान की बेटी के इस व्हाइट टॉप की कीमत जानकर मुंह से निकल जाएगा OMG!

13 साल पहले पिता की मौत के बाद सिद्धार्थ ने अपनी मां को अपना बेस्ट फ्रेंड माना था. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी मां ने परिवार के लिए बहुत कुछ किया है. वे हर मुश्क‍िल में भी डटी रहीं. उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी मां की वजह से वे अपना काम सही से करते हैं. वे हमेशा उनका मार्गदर्शन करती आई हैं. सिद्धार्थ ने यह भी कहा कि बिग बॉस 13 के दौरान उनसे अलग रहना उनकी जिंदगी का सबसे मुश्क‍िल काम था.
सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा से अपनी मां के काफी नजदीक रहे हैं. बहनों के साथ भी सिद्धार्थ स्ट्रॉन्ग बॉन्ड‍िंग शेयर करते हैं. बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले के वक्त भी सिद्धार्थ की मां उनके साथ मौजूद थीं. ट्रॉफी जीतने के बाद सिद्धार्थ ने मां के साथ फोटो भी साझा किए थे.

adin

Leave a Reply

Next Post

KKK 10: भारती की करिश्मा को चेतवानी, बोलीं- हर्ष से दूर रहो

Mon Mar 9 , 2020
बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला शो में काफी एग्रेसिव दिखाई दिए थे. उन्हें कई बार कंटेस्टेंट्स के साथ लड़ाई-झगड़ा करते और एग्रेसिव एटीट्यूड अपनाते देखा गया है. लेकिन इन सब से परे सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां और बहन के लिए एक नरमदिल इंसान हैं. अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर सिद्धार्थ […]