जब एयरपोर्ट पर नजर आए सिद्धार्थ-आसिम, सिद्धार्थ के फैंस की तादाद….

सिद्धार्थ शुक्‍ला और आसिम रियाज अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. बिग बॉस 13 से निकलने के बाद जहां बाकी सेलेब्‍स अपनी नॉर्मल लाइफ में सेट हो गए हैं, वहीं आसिम को सिल्‍वर स्‍क्रीन पर आने का मौका मिला है. बिग बॉस के फर्स्‍ट रनर अप रहने के अलावा आसिम को बॉलीवुड प्रोजेक्‍ट्स भी मिले हैं. लेकिन काम से परे अगर हम उनकी फैन फॉलोइंग को देखें तो सिद्धार्थ शुक्‍ला का जलवा आज भी आसिम से बढ़कर है. आइए बताते हैं कैसे.

दरअसल, सिद्धार्थ और आसिम को एयरपोर्ट पर अलग-अलग समय स्‍पॉट किया गया था. आसिम अपने प्रोजेक्‍ट के लिए चंडीगढ़ रवाना हो रहे थे, वहीं सिद्धार्थ दिल्‍ली से वापस आ रहे थे. इस दौरान सिद्धार्थ को देखने के लिए उनके फैंस उमड़ पड़े. सिद्धार्थ के फैंस की तादाद काफी ज्‍यादा थी. जबकि आसिम को वैसा फैन रिस्‍पॉन्‍स नहीं मिला. उन्‍हें देखने कुछ ही फैंस पहुंचे. आसिम के फैंस की गिनती उस वक्‍त बहुत कम नजर आई.

adin

Leave a Reply

Next Post

सारा अली खान को सोशल मीडिया पर भाई इब्राहिम को बर्थडे विश करना पड़ा भारी, हुई ट्रोल

Sat Mar 7 , 2020
सिद्धार्थ शुक्‍ला और आसिम रियाज अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. बिग बॉस 13 से निकलने के बाद जहां बाकी सेलेब्‍स अपनी नॉर्मल लाइफ में सेट हो गए हैं, वहीं आसिम को सिल्‍वर स्‍क्रीन पर आने का मौका मिला है. बिग बॉस के फर्स्‍ट रनर अप रहने के अलावा […]