फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक और बुरी खबर, अब साउथ स्टार Shivaji Raja अस्पताल में हुए भर्ती

 Shivaji Raja admit in hospital
Shivaji Raja admit in hospital

ऐसा लग रहा है कि यह वक्त फिल्म इंडस्ट्री के लिए अच्छा नहीं चल रहा। फिल्म इंडस्ट्री के दो दिग्गज अभिनेताओं ऋषि कपूर और इरफान खान के यूं अचानक चले जाने से सभी दुखी हैं। इंडस्ट्री को बहुत बड़ी क्षति पहुंची है। फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक और बुरी खबर आई है। 58 साल साउथ फिल्मों के दिग्गज एक्टर शिवाजी राजा को बुधवार रात हैदराबाद के एक अस्पताल में आनन-फानन में भर्ती करवाया गया है। लॉकडाउन के बीच तेलुगु स्टार की तबियत बिगड़ने की खबर उनके फैंस को परेशान कर गई है।

Shivaji Raja

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर को सीने में दर्द की शिकायत के चलते इमरजेंसी भर्ती करना पड़ा था। यहां पर एक्टर के हार्ट अटैक का शिकार होने की बात पता चली। इसके बाद एक्टर को तुरंत अस्पताल में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब हालांकि एक्टर की हालत स्थिर हैं लेकिन उन्हें एतिहयातन आईसीयू में रखा गया है।

Read  Lockdown में फिल्मों की शूटिंग के लिए जून से मिलेगी छूट, फिल्म संगठन ने बताई सच्चाई

Shivaji Raja

तेलुगु फिल्मों में कॉमेडी रोल्स के जरिए दर्शकों का दिल जीत चुके अभिनेता अब तक करीब 400 फिल्मों में एक्टिंग कर चुके है। उनको चार बार नंदी अवॉर्ड्स से भी नवाजा जा चुका है। इसके अलावा एक्टर ने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया हैं। शिवाजी राजा ने अपनी कॉमिक टाइमिंग के चलते दर्शकों को इंप्रेस किया है। शिवाजी राजा साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के साथ मोरारी और श्रीमानथुडु जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Read  इरफान खान, ऋषि कपूर के बाद अब सुष्मिता सेन ने हटाया अपनी इस बीमारी से पर्दा

adin

Leave a Reply

Next Post

Lockdown में इन स्टार्स का ओरिजनल लुक आया सामने, बाल हुए सफेद, दिखने लगा उम्र का असर

Thu May 7 , 2020
ऐसा लग रहा है कि यह वक्त फिल्म इंडस्ट्री के लिए अच्छा नहीं चल रहा। फिल्म इंडस्ट्री के दो दिग्गज अभिनेताओं ऋषि कपूर और इरफान खान के यूं अचानक चले जाने से सभी दुखी हैं। इंडस्ट्री को बहुत बड़ी क्षति पहुंची है। फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक और बुरी खबर […]