किया खुलासा:शिल्पा को हो गई थी ऐसी बीमारी, इसलिए चाहते थे बेटी, कई बार हुआ मिसकैरेज, 8 साल बाद बनीं मां

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हाल ही दोबारा मां बनीं। 15 फरवरी को उनके यहां बेटी ने जन्म लिया। उनकी बेटी का नाम समीशा ( Samisha ) रखा गया है जो सेरोगेसी के जरिए पैदा हुई हैं। बेटे वियान के होने के बाद से शिल्पा और राजकुंद्रा दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे। लेकिन एक बीमारी की वजह से शिल्पा मां नहीं बन पा रही थीं। कंसीव करने के बाद बार-बार मिसकैरेज हो रहा था, इसलिए उन्होंने सेरोगेसी के जरिए मां बनने का फैसला लिया।

Shilpa Shetty

हाल ही एक इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया कि उन्होंने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए क्यों सेरोगेसी का सहारा लिया। उन्होंने बताया कि मैं और राज काफी अर्से से दूसरा बच्चा चाहते थे, मगर एक बीमारी की वजह से मैं मां नहीं बन पा रही थी। मुझे ऑटो इम्यून नाम की बीमारी हो गई थी, जिसे APLA भी कहते हैं। ये मेरी इस मंशा को पूरा नहीं होने दे रहा था। जब भी मैं प्रेग्नेंट होती, यह बीमारी बीच में आ जाती थी। इसलिए मेरे कुछ मिसकैरेज भी हुए थे।

Read  भाईजान ने बाढ़ पीड़ितों के लिए 70 घर बनवाने का वादा किया पूरा

Shilpa Shetty

शिल्पा ने कहा कि हम दूसरा बच्चा इसलिए चाहते थे कि मैं नहीं चाहती थी कि मेरा बेटा वियान अकेले ही बड़ा हो। क्योंकि हम भी दो बहनें हैं और मैं जानती हूं कि दूसरे भाई बहन का होना कितना जरूरी होता है। इसलिए हमने दूसरे बच्चे का प्लान किया था। लेकिन वो सेरेगेसी के जरिए ही संभव हो पाया। शिल्पा ने बताया कि तीन बार कोशिश करने के बाद हमें समीशा मिली। एक बार तो ऐसा भी पल आया जब तमाम कोशिशों के बाद मुझे लगा दूसरे बच्चे का ख्याल दिमाग से निकालना पड़ेगा।

Read  Ajay Devgn ने 700 परिवारों को दी राशन किट्स, चुपके से अब किया ये काम

adin

Leave a Reply

Next Post

PM Modi ने दिए 20 लाख करोड़ : इसमें कितने जीरो, आपके हिस्से में कितना आया

Wed May 13 , 2020
अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हाल ही दोबारा मां बनीं। 15 फरवरी को उनके यहां बेटी ने जन्म लिया। उनकी बेटी का नाम समीशा ( Samisha ) रखा गया है जो सेरोगेसी के जरिए पैदा हुई हैं। बेटे वियान के होने के बाद से शिल्पा और राजकुंद्रा दूसरे बच्चे की […]
20 Lakh Crore in Numbers