मुझसे शादी करोगे: कंटेस्टेंट ने की शहनाज गिल की बेइज्जती, कहा- कहीं की अप्सरा हैं क्या?’

शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का स्वयंवर यानी ‘मुझसे शादी करोगे’ में अब जबरदस्त ड्रामा और ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। शो में अब शहनाज और पारस के सामने कंटेस्टेंट्स के राज खुलकर सामने आएंगे।
कलर्स चैनल ने आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें मयंक अग्निहोत्री शहनाज के बारे में जसलीन से चुगली करते हैं और कहते हैं कि वो कोई हूर की परी थोड़ी है। सीक्रेट रूम में बैठे पारस और शहनाज यह सुनकर दंग रह जाते हैं। पारस इसी बात पर भड़क जाते हैं और कहते हैं कि अब वह मयंक का जीना हराम कर देंगे।
प्रोमो में मयंक अग्निहोत्री जसलीन मथारू के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं। जसलीन मयंक से कहती हैं, ‘शहनाज को अगर इस घर में किसी में इंट्रेस्ट लेना होगा तो वे दो लोग हैं-बल्लू (बलराज सयाल) और मयूर।’ इस पर मयंक कहते हैं, ‘कौन सी हूर की परी हैं वो? कहां से उतरी हैं? अप्सरा हैं कोई वो? उनका दोगला चेहरा देखा है। एक बार फेवरिट बोलकर अंदर भेज रही हो। लोग समझ जाएंगे।’
यह सब देख शहनाज के होश उड़ जाते हैं और वह कहती हैं, ‘ये यहां हीरो बनने आया है? यहां बिग बॉस खेलने आया है? रुक अब मैं बताती हूं इसको।’ वहीं पारस भी भड़क जाते हैं।


मयंक अग्निहोत्री के अलावा संजना गलरानी और जसलीन मथारू का भी असली चेहरा पारस और शहनाज के सामने आ गया है। अब देखना यह होगा कि शहनाज और पारस इस पर क्या ऐक्शन लेंगे और किस तरह इन तीनों कंटेस्टेंट्स को डील करेंगे।

adin

Leave a Reply

Next Post

'बिग बॉस 13' फिनाले में किसे मिले थे कितने वोट, सामने आया शॉकिंग रिजल्ट... viral tweet

Mon Mar 2 , 2020
शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का स्वयंवर यानी ‘मुझसे शादी करोगे’ में अब जबरदस्त ड्रामा और ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। शो में अब शहनाज और पारस के सामने कंटेस्टेंट्स के राज खुलकर सामने आएंगे। कलर्स चैनल ने आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें मयंक […]