Once upon a Time :अनुराग कश्यप भूख से परेशान शाहरुख खान के घर पहुंच गए थे , खिलाया था ऑमलेट

shahrukh  with anuragबहुत कम लोग जानते हैं कि फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और शाहरुख खान एक ही कॉलेज में पढ़े हैं। दोनों तबसे एक-दूसरे को जानते हैं और उनकी दोस्ती काफी लंबी है। हालांकि हैरानी वाली बात यह है कि दोनों ने अब तक साथ में काम नहीं किया। अनुराग ने एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में बताया कि कैसे शाहरुख खान ने एक बार ऑमलेट खिलाकर उनकी भूख मिटाई थी।

शाहरुख बना पाते हैं सिर्फ ऑमलेटमिड-डे को दिए गए इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने बताया, मुझे भूख लगी थी और मैं अपना कॉलेज कनेक्शन यूज करके उनके घर पहुंच गया। मुझे याद है कि उन्होंने मुझे खिलाया था। उन्हें सिर्फ ऑमलेट बनाना आता था।

Read  कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट हुए Sanjay Dutt, साथ में दिखी पत्नी Maanayata और पूरा परिवार, कहा- मेरे लिए प्रार्थना करना

शाहरुख को बड़ा भाई मानते हैं अनुराग
रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान अनुराग के सीनियर थे। वह बड़े भाई की तरह मदद के लिए हमेशा तैयार रहते थे। अनुराग ने बतायाय था, शाहरुख उनसे कहा करते थे कि अगर अनुराग उनके हिसाब से चलते रहे तो उनकी सारी प्रॉब्लम्स खत्म हो जाएंगी। अनुराग ने यह भी कहा कि वह शाहरुख को आखिरी सांस तक प्यार करेंगे।

Read  अगर प्रेग्नेंट हुई तो नौ महीनों में दिख जाएगा-दीपिका पादुकोण

शाहरुख के साथ जरूर करेंगे फिल्म
अनुराग ने बताया कि कई बार प्लान होने के बाद भी वह शाहरुख खान के साथ फिल्म नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कि वे एक दिन साथ काम करेंगे और शाहरुख के साथ फिल्म करे बिना बॉलिवुड नहीं छोड़ेंगे।

adin

Leave a Reply

Next Post

रानी चटर्जी की जबरदस्त ऐक्शन मूवी 'लेडी सिंघम' का ट्रेलर रिलीज.... Video

Sat Jun 13 , 2020
बहुत कम लोग जानते हैं कि फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और शाहरुख खान एक ही कॉलेज में पढ़े हैं। दोनों तबसे एक-दूसरे को जानते हैं और उनकी दोस्ती काफी लंबी है। हालांकि हैरानी वाली बात यह है कि दोनों ने अब तक साथ में काम नहीं किया। अनुराग ने एक पोर्टल […]