शाहरुख खान को डराओ और जीतो ये मौका, किंग खान ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान

shahrukh khan special offer in lockdown

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने अपने आगामी वेब प्रोडक्शन हॉरर शो ‘बेताल’ के लॉन्च से पहले लॉकडाउन के बीच लोगों के लिए एक दिलचस्प टास्क की घोषणा की है। वह चाहते हैं कि लोग डरावनी इनडोर फिल्में बनाएं। तीन विजेताओं को सुपरस्टार के साथ वीडियो कॉल पर बात करने का मौका मिलेगा। पहल की जानकारी साझा करते हुए एसआरके ने सोशल मीडिया पर लिखा, चूंकि हम सभी को क्वारंटीन के दौरान अपने हाथों में थोड़ा वक्त मिला है, मैंने सोचा कि हम सभी को थोड़ा सा काम करना चाहिए.. वह भी मजेदार, रचनात्मक और डरावना तरीके से।

Shahrukh khan

अभिनेता ने आगे लिखा कि डरावने तत्व के साथ एक डरावनी इनडोर फिल्म बनाने का विचार कैसा रहेगा। लोग अपने काम को टीम डिजिटल रेड चिलिज डॉट कॉम पर 18 मई तक भेज सकते हैं। भेजी गई सामग्रियों को ‘बेताल’ के सह-निर्देशक पैट्रिक ग्राहम, कास्ट के सदस्य विनीत कुमार और अहाना कुमरा और रेड चिलिज एंटरटेनमेंट और शो के निर्माता गौरव वर्मा देखेंगे।

Read  Michael Jackson को थी पोर्न की लत? बच्चों की पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर लगा देते थे मास्क

Shahrukh khan

शाहरुख ने कहा, भूत भी अपनी एंट्री भेज सकते हैं। इस परियोजना में एसआरके की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, नेटफ्लिक्स, एसके ग्लोबल और ब्लमहाउस प्रोडक्शंस एक साथ सहयोग कर रहे हैं।

Shahrukh khan

adin

Leave a Reply

Next Post

जैकलीन बोलीं-जिंदगी बहुत छोटी, जो कुछ करना है कर लो सलमान

Mon May 11 , 2020
बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने अपने आगामी वेब प्रोडक्शन हॉरर शो ‘बेताल’ के लॉन्च से पहले लॉकडाउन के बीच लोगों के लिए एक दिलचस्प टास्क की घोषणा की है। वह चाहते हैं कि लोग डरावनी इनडोर फिल्में बनाएं। तीन विजेताओं को सुपरस्टार के साथ वीडियो कॉल पर […]