Bigg Boss 13-सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में ‘पागल’ हुईं शहनाज गिल! बोलि ‘I Love you’

1

लंबे के बाद शहनाज ने सिद्धार्थ को कहा ‘I Love you’,

फिर दी ये चेतावनी

shahnaz aka punjabi kaitrina tols sidharth suklai love you and warnedबिग बॉस 13 में इस बार हुए वीकेंड का वार में जमकर ड्रामा देखने को मिला। शहनाज गिल की बदतमीजी देखकर जहां एक तरफ सलमान खान काफी भड़क गए। तो वही सलमान खान ने शहनाज गिल को जमकर फटकार भी लगाई। जिसके बाद सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को भी काफी समझाया। वीकेंड का वार में सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को साफ-साफ कहा कि वह शहनाज से थोड़ा संभलकर रहे। क्योंकि वह उनके लिए काफी ज्यादा पजेसिव हो गई है और शहनाज उनसे प्यार भी करने लगी है। जिस वजह से उनकी ये हरकतें काफी खराब है। लेकिन लगता है सलमान खान की ये बात एक दिन में ही सच हो गई है। आने वाले एपिसोड में अब शहनाज सिद्धार्थ से अपने प्यार कर इजहार करेगी।

दरअसल बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है। जिसमें शहनाज और सिद्धार्थ एक बार फिर मस्ती करते हुए नजर आएंगे। इस दौरान शहनाज सिद्धार्थ से कहती है कि वह उसे हर्ट ना किया करें। जिसके बाद सिद्धार्थ शहनाज से कहते है कि वह उसे हर्ट नहीं कर रहे। सिद्धार्थ की ये बात सुनकर शहनाज उसे एक बार फिर थप्पड़ मार देती है और फिर शहनाज सिद्धार्थ को गले लगती है। इस दौरान शहनाज सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार करती है। शहनाज सिद्धार्थ से कहती है कि वो उनसे प्यार करती हैं, वो सिर्फ उसके हैं।

Read  Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल से किया प्यार का इजहार

शहनाज यहीं नहीं रुकती हैं वह आगे कहती हैं कि मुझे नहीं जीतना यह शो, मुझे तो बस तुझे जीतना है और कुछ नहीं। मैं तुमसे प्यार करती हूं। हमारे बीच कोई आएगा तो मैं उसे छोड़ूंगी नहीं।

इसके बाद हम देखेंगे कि बिग बॉस एलीट क्लब की घोषणा करती हैं। बिग बॉस कहते हैं कि जो इस क्लब का मेंबर होगा वह एक सप्ताह तक नॉमिनेट होने से बच जाएगा। उस शख्स को चुनने के लिए घर में हिना खान की एंट्री होती है।

Read  Bigg Boss 13 : क्या सिद्धार्थ,शहनाज,आसिम शो का विनर नही होगा ? इतिहास बताता है शो का विनर कोई और होगा ?

इसके लिए मुकाबला असिम रियाज और शहनाज गिल के बीच है। हिना खान दोनों से पूछती हैं कि आप यह बताएं कि कैसे आप एक-दूसरे से बेहतर हैं।

adin

One thought on “Bigg Boss 13-सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में ‘पागल’ हुईं शहनाज गिल! बोलि ‘I Love you’

Leave a Reply

Next Post

Bigg Boss 13: घर में होगी पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा की एंट्री

Mon Jan 13 , 2020
लंबे के बाद शहनाज ने सिद्धार्थ को कहा ‘I Love you’, फिर दी ये चेतावनी बिग बॉस 13 में इस बार हुए वीकेंड का वार में जमकर ड्रामा देखने को मिला। शहनाज गिल की बदतमीजी देखकर जहां एक तरफ सलमान खान काफी भड़क गए। तो वही सलमान खान ने शहनाज […]