जिसके प्‍यार में शहनाज गिल हो रही हैं ‘पागल’, उस सिद्धार्थ शुक्‍ला ने कहा…

सिद्धार्थ शुक्ला की याद में शहनाज गिल का बुरा हाल हो गया है। वह कई बार सिद्धार्थ के प्रति अपने प्यार का खुलकर इजहार कर चुकी हैं और यह भी कह चुकी हैं कि अगर सिद्धार्थ हां कहें तो वह उनसे शादी भी कर लेंगी। लेकिन लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला का दिल नहीं पसीज रहा है। तभी तो वह अभी भी उन्हें सिर्फ दोस्त की कैटिगरी में ही रखना चाहते हैं।
‘मुझसे शादी करोगे’ के प्रोमो में शहनाज गिल जय भानुशाली के सामने सिद्धार्थ के प्रति प्यार का इजहार करते हुए रोने लगीं और यहां तक कहा कि सिद्धार्थ चाहे उन्हें गधी समझते रहें, लेकिन उन्हें अब उनसे प्यार हो गया है। सोशल मीडिया पर शहनाज का यह विडियो छाया हुआ है और उन्हें यूं रोता देख फैन्स का दिल भी दुखी है।

‘शहनाज सिर्फ दोस्त हैं और दोस्त ही रहेंगी’
लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज के प्यार को स्वीकार करने को तैयार नहीं दिख रहे। हाल ही दिए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने एक बार फिर शहनाज संग अपने रिश्ते पर बात की और कहा, ‘मैं हमेशा शहनाज की जिंदगी का हिस्सा बने रहना चाहूंगा। उनके साथ हमेशा टच में रह पाना बहुत मुश्किल होगा। लेकिन जब भी संभव होगा मैं उनके साथ टच में रहूंगा। वह मेरी दोस्त हैं और हमेशा दोस्त रहेंगी।’
सिद्धार्थ के लिए कई बार प्यार का

Read  Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और शहनाज के रिश्ते से शहनाज के पिता खुश

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर इस हद तक पजेसिव हैं शहनाज
‘बिग बॉस 13’ में भी शहनाज ने कई बार सिद्धार्थ से कहा था कि वह शो जीतने नहीं बल्कि उन्हें जीतने आई हैं और उनसे प्यार करती हैं। सिद्धार्थ को लेकर शहनाज इतनी ज्यादा पजेसिव दिखीं कि जब बिग बॉस के घर में वह किसी और से बात करते थे तो शहनाज गुस्सा हो जाती थीं। और तो और इस बात पर उन्होंने एक-दो बार सिद्धार्थ शुक्ला को चांटे तक मार दिए थे। शो खत्म हो चुका है, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति शहनाज का प्यार घटने के बजाय और बढ़ गया है।

Read  Preview -Kundali Bhagya, 11 March 2020 : नशे की हालत में करीब आए करण और प्रीता

करियर पर फोकस कर रहे सिद्धार्थ शुक्ला
शहनाज इस बात से परेशान हैं कि उनका प्यार एकतरफा है और सिद्धार्थ उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे। इसी वजह से वह अपने शो ‘मुझसे शादी करोगे’ पर भी ढंग से फोकस नहीं कर पा रही हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला फिलहाल अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं। अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अब वह काफी सिलेक्टिव हैं किसी भी प्रॉजेक्ट को साइन करने से पहले देखेंगे कि उसमें कितना दम है।

adin

Leave a Reply

Next Post

Preview -Kundali Bhagya, 11 March 2020 : नशे की हालत में करीब आए करण और प्रीता

Wed Mar 11 , 2020
सिद्धार्थ शुक्ला की याद में शहनाज गिल का बुरा हाल हो गया है। वह कई बार सिद्धार्थ के प्रति अपने प्यार का खुलकर इजहार कर चुकी हैं और यह भी कह चुकी हैं कि अगर सिद्धार्थ हां कहें तो वह उनसे शादी भी कर लेंगी। लेकिन लगता है कि सिद्धार्थ […]