महज 4 साल चली टिकी Saroj Khan की पहली शादी, इस एक गाने की सफलता ने तोड़ दिया अनमोल रिश्ता

 

एक ही कला क्षेत्र से जुड़े पति-पत्नी के बीच पनपने वाले अहम के टकराव को हृषिकेश मुखर्जी की ‘अभिमान’ (1973) में निहायत सूझ-बूझ से पेश किया गया था। इस फिल्म का नायक (अमिताभ बच्चन) गायक है और अपनी गायिका पत्नी (जया बच्चन) की बढ़ती लोकप्रियता उसकी परेशानी का सबब बन जाती है। वह यह मानने को तैयार नहीं है कि गायन में पत्नी उससे बेहतर है। क्या कोरियोग्राफी के दो धुरंधरों सरोज खान ( Saroj Khan ) और बी. सोहनलाल ( B ShohanLal ) के बीच इसी तरह के अहम ने फासले पैदा किए थे? वर्ना क्या वजह थी कि 13 साल की उम्र में सरोज खान ने 41 साल के जिन सोहनलाल से प्रेम विवाह किया था, चार साल बाद ही वे उनकी जिंदगी से अलग हो गए।

सोहनलाल पहले से शादीशुदा और चार बच्चों के पिता थे। एक इंटरव्यू में सरोज ने बताया था कि जब उनकी शादी हुई, उस वक्त वह स्कूल जाया करती थीं। उन्हें शादी के मायने नहीं पता थे। मास्टर सोहनलाल ने उनके गले में एक धागा बांध दिया। उन्हें लगा कि उनकी शादी हो गई है। यह शादी सिर्फ चार साल चली। बाद में सरदार रोशन खान से शादी कर वे सरोज खान हो गईं।

Read  भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी इस एक्टर के साथ करेगी बॉलीवुड में डेब्यू

adin

Leave a Reply

Next Post

Priyanka chopra की ड्रेस देख निक जोनस की ठहर गईं निगाहें, वायरल हुई तस्वीरें

Sat Jul 4 , 2020
  एक ही कला क्षेत्र से जुड़े पति-पत्नी के बीच पनपने वाले अहम के टकराव को हृषिकेश मुखर्जी की ‘अभिमान’ (1973) में निहायत सूझ-बूझ से पेश किया गया था। इस फिल्म का नायक (अमिताभ बच्चन) गायक है और अपनी गायिका पत्नी (जया बच्चन) की बढ़ती लोकप्रियता उसकी परेशानी का सबब […]
Priyanka chopra viral pics