जब अंडरवॉटर ‘जलपरी’ बनी थीं सारा, वायरल हो रहा थ्रोबैक वीडियो Viral

sara ali khan under water videoकोरोना वायरस के चलते देशव्यापी लॉकडाउन की अवधि बढ़ाकर 31 मई तक कर दी गई है. हालांकि तमाम राज्यों ने लॉकडाउन में ढील देना भी शुरू कर दिया है. लॉकडाउन के चलते सभी सितारे अपने-अपने घरों में बंद हैं और घर से ही सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से संपर्क कर रहे हैं. इस बीच सारा अली खान का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो सारा के मालदीव्ज वेकेशन का है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा समंदर में डाइव लगाती हैं और अंडर वॉटर स्वीमिंग का मजा उठाती हैं. सारा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था, जलपरी. मैं चली.

प्रोफेशनल स्तर पर बिजी हैं सारा अली खान

Read  छपाक ओर तानाजी फुल मूवी फ्री डाउनलोड HD हो रहा है सर्च, तमिलरॉकर्स पर लीक हुई फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान की कुछ समय पहले फिल्म लव आजकल रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन ने काम किया था. वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थीं लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. सारा अब अपनी फिल्म कुली नं 1 को लेकर चर्चा में है.

Read  Lockdown 5.0: Cinema Halls के हाथ एक बार फिर से लगी निराशा, हिंदी सिनेमा जगत पर बना हुआ है संकट

 

 

 

View this post on Instagram

 

Jalpari 🧜🏼‍♀️💙🌊😜 Main Chali…. 🐳🐠🏊‍♀️ 🎥: @munkoali

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

adin

Leave a Reply

Next Post

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस का एक और वीडियो लॉकडाउन के बीच वायरल हुआ

Fri May 22 , 2020
कोरोना वायरस के चलते देशव्यापी लॉकडाउन की अवधि बढ़ाकर 31 मई तक कर दी गई है. हालांकि तमाम राज्यों ने लॉकडाउन में ढील देना भी शुरू कर दिया है. लॉकडाउन के चलते सभी सितारे अपने-अपने घरों में बंद हैं और घर से ही सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से संपर्क […]