माधुरी और संजय का हो गया था बुरा हाल फिल्म ‘राजा’ के गाने Ankhiyaan Milaoon को शूट करने में , जानिए क्यों?

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की सुपरहिट फिल्म राजा को 25 साल (Raja completed 25 years) पूरे हो गए हैं। दर्शकों ने इस फिल्म (Madhuri Sanjay film Raja) को जितना ज्यादा पसंद किया था उतने ही इसके सभी गाने भी सुपरहिट रहे थे। हाल ही में फिल्म के एक्टर संजय कपूर ने इस बारे में खास बातचीत की और कई खुलासे किए। संजय ने बताया कि उस दौर में जितना मुश्किल फिल्म को शूट (Sanjay Kapoor on song shoot) करना होता था उतना ही कठिन उसके गानों को शूट करना भी रहता था। हर एक गाने के लिए खूब मेहनत की जाती थी। इंद्र कुमार (Indra Kumar film Raja) के निर्देशन में बनी फिल्म राजा के सभी गाने आज भी लोगों की जुबां पर चढ़े हुए हैं खासतौर से अंखियां मिलाए।

संजय कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में राजा फिल्म (Sanjay Kapoor on Raja film) पर बात करते हुए उस दौर की शूटिंग पर कई बातें साझा की। उन्होंने बताया कि फिल्म के साथ-साथ गाने की शूटिंग (Film Raja song shoot) करना भी बेहद मुश्किल रहता था। मुझे याद है कि मुंबई के फिल्स्तिान स्टूडियो में जब हम अंखिया मिलाए (Akhiyaan Milaoon Song shoot) गाने की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त बहुत ज्यादा गर्मी थी। उस दौर में ना वैनिेटी वैन होती थी ना ही एसी हॉल्स हमे चिलचिलाती गर्मी में शूट करना पड़ता था। मैं और माधुरी पूरी तरह से पसीने में भीग गए (Madhuri Sanjay Akhiyaan Milaoon) थे, बुरा हाल हो गया था हमारा। हम बस पंखे से ही काम चलाते थे। हालांकि हमे कभी कोई शिकायत नहीं रही क्योंकि एक एक्टर का काम होता है हर सिचुएशन में काम कर लेना जो हमने किया। ऐसा इसलिए भी मुमकिन हो पाया क्योंकि फिल्म की पूरी टीम बहुत ही मेहनती और अच्छी थी।

Read  क्या आसिम रियाज को बॉलिवुड में लॉन्च होने जारहे है ? सच् क्या है ?

म्यूजिक पर बात करते हुए संजय ने कहा कि संगीत कभी मरता नहीं है। एक फिल्म को सालों तक इसलिए याद किया जाता है क्योंकि उसका म्यूजिक कमाल का होता है। फिल्म राजा के सभी गाने आज भी लोग बेहद पसंद करते हैं।

बता दें कि संजय कपूर फिल्म मिशन मंगल में अंखियां मिलाए (Akhiyaan Milaoon in Mission Mangal) गाने पर विद्या बालन के साथ परफॉर्म किया था। जिसके लिए संजय खुद को बेहद लकी मानते हैं कि गाने के रिक्रिएट वर्जन में भी उन्ही को मौका मिला।

Read  करीना कपूर की वैनिटी वैन को देख आप भी हो जाएंगे हैरान

संजय ने फिल्म राजा के क्लाइमेक्स (Film Raja climax re-shoot)पर बात करते हुए बताया कि कैसे फिल्म का आखिरी सीन बिल्कुल बाद में डिसाइड हुआ और फिर उसे री-शूट किया गया। इंद्र कुमार को फाइनल सीन सही नहीं लगा था इसलिए उसे फिर से शूट किया गया। लगभग 20 दिन में हमने शूट कम्प्लीट किया था। पहले ऐसा अक्सर होता था कि कोई सीन नहीं लगने पर उसे री-शूट किया जाता था।

Read  #SidNaaz ने माचाया YouTube पर धमाल ,'भुला दूंगा' YouTube पर टाॅप 40 में शामिल हुआ साॅन्ग,जस्टिन बीबर के गाने 'साॅरी'को मात

adin

Leave a Reply

Next Post

सलमान खान की 3 फिल्में कतार में.....

Thu Jun 11 , 2020
नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की सुपरहिट फिल्म राजा को 25 साल (Raja completed 25 years) पूरे हो गए हैं। दर्शकों ने इस फिल्म (Madhuri Sanjay film Raja) को जितना ज्यादा पसंद किया था उतने ही इसके सभी गाने भी सुपरहिट [...]