Sanjay Dutt ने मुंबई के डब्बावालों के लिए मांगी मदद, कहा- इन्होंने दशकों से हमारी सेवा की है और हमें..

 

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने हाल ही में मुंबई के डब्बावालों के लिए मदद की मांग की है। लॉकडाउन के चलते आर्थिक तंगी की मार मध्यम वर्ग से लेकर गरीब लोगों पर बुरी तरह पड़ी है। जहां प्रवासी मजदूर (Migrant Workers in lockdown) जब में पैसा ना होने के कारण अपने घरों को चल पड़ने को मजबूर हो गए वहीं कोरोना वायरस के चलते डब्बावालों (Mumbai Dabbawalas in lockdown) का काम भी बिल्कुल ठप्प पड़ा हुआ है।

मुंबई में टिफिन सर्विस (Mumbai Dubbawala service) की खासा डिमांड रहती है और इन्हें वहां की दूसरी जीवनरेखा कहा जाता है। लेकिन पूरे देश में फैली कोरोना महामारी ने व्यक्ति के जीने का पूरा तरीका बदल दिया है। मिड मार्च से डब्बेवालों का काम बिल्कुल बंद पड़ा (Dabbawala business afftected) हुआ है जिसके चलते वो भी आर्थिक तंगी झेल रहे हैं। अब संजय दत्त ने उनके लिए आगे आए हैं और मदद का आग्रह (Sanjay Dutt tweet on mumbai dabbawalas) किया है।

Read  SRK जब ने उड़ाया नील नितिन मुकेश का मजाक, एक्टर ने कहा ये ... और बर्बाद हुआ निल नितेश मुकेश का कैरियर

संजय दत्त ने ट्वीट कर लिखा- डब्बावाले दशकों से हमारी सेवा कर रहे हैं और बहुत सारे मुंबई के लोगों के लिए खाना ला रहे हैं। अब समय है कि जब हम उनकी मदद के लिए आगे आए और उन्हें सपोर्ट करें। संजय ने अपने इस ट्वीट में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के कार्यालय को टैग किया है। साथ में आदित्या ठाकरे और एक्टर सुनील शेट्टी को भी टैग किया है।

दरअसल महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख ने अपने ट्वीट में डब्बेवालों की मदद का जिक्र किया था। जिसके जवाब में संजय ने ये ट्वीट किया है। अब देखना होगा कि संजय की इस मुहिम (Sanjay Dutt ask help for dabbawalas) से कौन-कौन जुड़ता है। बता दें कि संजय दत्त आजकल मुंबई में अकेले रह रहे हैं। उनकी पत्नी मान्यता दत्त (Sanjay Dutt wife manyata) और बच्चे दुबई में फंसे हुए हैं। लॉकडाउन के बीच में उन्होंने एक बार अपना दर्द बयां किया था कि अकेले वो अपनी फैमिली को कितना मिस कर रहे हैं। संजय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने फिटनेस वीडियो (Sanjay Dutt fitness video) डालते रहते हैं। फैंस बाबा से काफी इंस्पायर होते हैं, साथ ही उनके हर वीडियो को खूब पसंद भी करते हैं।

Read  इस एक्ट्रेस के लिए आदित्य चोपड़ा ने होटल में गुजार थी कई रातें, तोड़ा पूरे परिवार से रिश्ता

adin

Leave a Reply

Next Post

माधुरी और संजय का हो गया था बुरा हाल फिल्म 'राजा' के गाने Ankhiyaan Milaoon को शूट करने में , जानिए क्यों?

Wed Jun 10 , 2020
  नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने हाल ही में मुंबई के डब्बावालों के लिए मदद की मांग की है। लॉकडाउन के चलते आर्थिक तंगी की मार मध्यम वर्ग से लेकर गरीब लोगों पर बुरी तरह पड़ी है। जहां प्रवासी मजदूर (Migrant Workers in lockdown) जब […]