कांस्टिंग काउच पर समीरा रेड्डी का खुलासा : फिल्ममेकर और हीरो ने मुझसे सेक्शुअल फेवर मांगा था, मना किया तो…

कास्टिंग काउच (Casting Couch) बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की एक बहुत ही कड़वी सच्चाई है। कुछ कलाकार कास्टिंग काउच (casting couch) पर चुप्पी साध लेते हैं, तो कुछ खुलकर अपनी बात रखते है। हाल ही में अभिनेत्री समीरा रेड्डी (sameera reddy) ने एक इंटरव्यू में बताया कि अपने कॅरियर के दौरान कास्टिंग काउच (casting couch) और नेपोटिज्म (Nepotism) जैसी परेशानियों का सामना करना पड़ा। समीरा के मुताबिक उनसे दो बार अप्रत्यक्ष रूप से सेक्सुअल फेवर मांगा गया था। एक बार एक फिल्ममेकर ने ऐसा किया और दूसरी बार एक हीरो ने। जिनमें उनका अप्रत्यक्ष रूप से यौन उत्पीड़न करने की कोशिश हुई थी।

sameera reddy

निर्माता ने रखी किसिंग की डिमांड
समीरा ने पहली घटना पर बात करते हुए ने कहा कि मैं एक फिल्म कर रही थी कि अचानक मुझे बताया गया कि फिल्म में एक किसिंग सीन जोड़ा गया है। यह सीन पहले नहीं था, इसलिए मैं यह करने के लिए तैयार नहीं थी। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि फिल्म निर्माता ने मुझसे यह कहकर सीन कराने की कोशिश की कि तुमने ‘मुसाफिर’ में भी तो किया था। और मैंने कहा कि इसका मतलब यह तो नहीं कि मैं फिर से करू। इसके बाद मुझे फिल्म से निकालने तक कह दिया था।

Read  Sushant Singh Rajput मामले में खुद पर लग रहे आरोपों पर Rhea Chakraborty ने तोड़ी चुप्पी, कहा - सच की जीत होगी

हीरो ने किया कमेंट
अभिनेत्री ने दूसरी घटना का जिक्र करते हुए बताया कि एक एक्टर ने मुझ पर कमेंट किया था कि तुम बहुत ही अनअप्रोचेबल हो। उसने मुझे बोरिंग बताया और बोला तुम्हारे साथ मजा नहीं आता। उसने यह भी कहा कि मैं दोबारा तुम्हारे साथ काम नहीं करना चाहता। और उस फिल्म के बाद मैंने फिर कभी उसके साथ काम नहीं किया।

Read  Sushant singh suicide case: रिया से हुई कई घंटे पूछताछ, शादी और झगड़ों पर बताई ये सच्चाई!

sameera reddy

स्टारकिड ने किया रिप्लेस
समीरा ने कहा कि मुझे तीन फिल्मों में रिप्लेस किया गया था। मुझे इसकी असली वजह भी नहीं बताई गई। एक बार मुझे एक स्टार-किड के लिए बदल दिया गया था और दूसरी बार सिर्फ इसलिए कि हीरो किसी और के साथ फ्रेंडली था। एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्होंने एक फिल्म साइन की थी। इसके बाद प्रोड्यूसर ने उन्हें अपने ऑफिस में बुलाकर यह कहा था कि वे अब फिल्म का हिस्सा नहीं है। एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्हें बुरा बहुत लगा था। लेकिन इसके लिए वे खुद में ही कमी तलाश रही थीं। बाद में किसी ने उन्हें बताया कि वे एक स्टार-किड के लिए रिप्लेस की गई हैं।

Read  अनलॉक 1.0 में मां बनीं ये एक्ट्रेस, बेटी को दिया जन्म​, नाम रखा 'अलायना सिंह शाह'

adin

Leave a Reply

Next Post

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और गोविंदा का रोमांटिक डांस का थ्रोबैक Video ...

Sat Sep 5 , 2020
कास्टिंग काउच (Casting Couch) बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की एक बहुत ही कड़वी सच्चाई है। कुछ कलाकार कास्टिंग काउच (casting couch) पर चुप्पी साध लेते हैं, तो कुछ खुलकर अपनी बात रखते है। हाल ही में अभिनेत्री समीरा रेड्डी (sameera reddy) ने एक इंटरव्यू में बताया कि अपने कॅरियर के […]
govinda with shilpa viral dance