Diwali पर हो सकता है Salman Khan और Akshay Kumar का टकराव

 

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) ने एक तरफ जहां पूरी दुनिया की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया है तो वहीं देश में भी इससे संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती है। कोरोना के कारण फिल्म इंडस्ट्री (Corona Impact On Film Industry) पूरी तरह ठप पड़ी हुई है। अगर यह वायरस न फैलता तो इस साल दर्शकों को कई बड़ी फिल्में देखने को मिलती। वहीं इस साल ईद (Eid) पर सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की दो बड़ी फिल्मों की भिड़ंत भी देखने को मिलती। ये बड़ी फिल्में हैं, अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Akshay Kumar Laxmi Bomb) और सलमान खान की ‘राधे’ (Salman Khan Radhe)। लेकिन अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि अक्षय कुमार और सलमान की फिल्मों का क्लैश (Akshay Kumar Salman Khan n Clash) दिवाली पर होने वाला है।

 

Read  Sunny Leone को इंटीमेट सीन्स करते हुए घूरते हैं लोग, शूट करने में होती है बड़ी दिक्कत

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) से जुड़े करीबी सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि प्रोडक्शन हाउस अक्षय कुमार स्टारर ‘पृथ्वीराज’ (Akshay Kumar Prithviraj) को दिवाली (Diwali 2020) पर ही रिलीज करने की प्लानिंग में है। फिल्म के आउटडोर सेट तोड़ दिए गए हैं। लेकिन अब शो के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने अपनी टीम को इनडोर सेट बनाने के लिए कह दिया है। आदित्य ने लिमिटेड टेक्नीशियंस और स्टाफ के साथ अपनी फिल्म को स्टूडियो के अंदर ही शूट करने का प्लान बनाया है।

Read  Latest News :- तापसी पन्नू की इन पांच फिल्मों ने मचाई धमाल, बॉक्स ऑफिस पर हुई करोड़ों की बारिश

 

वहीं सलमान अपनी फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) को दिवाली पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। अगर यह खबरें सही साबित होती हैं तो इस दिवाली ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ और ‘पृथ्वीराज’ का टकराव देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि अक्षय कुमार और सलमान खान के बीच वैसे तो दोस्ती है, लेकिन साल 2018 में दोनों के रिश्ते के बीच तनाव की खबरें थीं। कहा जा रहा था कि सलमान खान ने अक्षय कुमार स्टारर ‘केसरी’ (Kesari) के को-प्रोडक्शन से हाथ खींच लिए थे। वहीं मार्च 2019 में अक्षय कुमार ने घोषणा की थी कि उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ 2020 में ईद पर रिलीज होगी। जबकि सलमान यह तारीख ‘इंशाअल्लाह’ के लिए पहले ही बुक कर चुके थे।

Read  छपाक ओर तानाजी फुल मूवी फ्री डाउनलोड HD हो रहा है सर्च, तमिलरॉकर्स पर लीक हुई फिल्म

adin

Leave a Reply

Next Post

Deepika Padukone ने लगाई बंदिशें,Ranveer Singh भूलकर भी नहीं कर सकते ये 3 काम

Fri Jun 12 , 2020
  नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) ने एक तरफ जहां पूरी दुनिया की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया है तो वहीं देश में भी इससे संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती है। कोरोना के कारण फिल्म इंडस्ट्री (Corona Impact On Film Industry) पूरी तरह ठप पड़ी हुई है। अगर यह वायरस [...]