भाईजान ने बाढ़ पीड़ितों के लिए 70 घर बनवाने का वादा किया पूरा

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने बाढ़ पीड़ितों के लिए घर बनवाने का वादा पूरा कर दिया है। दरअसल अभिनेता सलमान खान ने फरवरी में बाढ़ पीड़ित लोगों के लिए घर बनवाने का वादा किया था। जो पूरा होने जा रहा है।

अभिनेता ने एक कंपनी की मदद से महाराष्ट्र के एक गांव के उन लोगों के लिए घर बनवाने का वादा किया था जिनके घर 2019 में आई बाढ़ से प्रभावित हो गए थे। उस दौरान सलमान ने इंस्टाग्राम पर लिखा था। ***** मैं महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले के बाढ़ प्रभावित खिद्रापुर गांव को गोद लेकर ईमानदार और नेक कार्य करने के लिए एलान ग्रुप को बहुत शुभकामनाएं देना चाहता हूं”

Read  कांस्टिंग काउच पर समीरा रेड्डी का खुलासा : फिल्ममेकर और हीरो ने मुझसे सेक्शुअल फेवर मांगा था, मना किया तो...

उनकी पहल के बाद अब इस गांव में घर बनने का काम शुरू हो गया है। हाल ही महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाटील ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी देते हुए बताया कि क्षेत्र में 70 बाढ़ प्रभावित घरों का काम शुरू हो गया है, साथ ही उन्होंने इस ट्वीट में सलमान खान का भी जिक्र किया है और भूमि पूजन की भी कुछ तस्वीरें शेयर की है।

Read  डायरेक्टर ने प्रियंका को लेकर की थी ऐसी 'गंदी बात', ...फिर कभी नहीं किया साथ काम

adin

Leave a Reply

Next Post

30 लोगों की जान बचाने वाले नावेद की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद और फराह खान

Sun Aug 30 , 2020
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने बाढ़ पीड़ितों के लिए घर बनवाने का वादा पूरा कर दिया है। दरअसल अभिनेता सलमान खान ने फरवरी में बाढ़ पीड़ित लोगों के लिए घर बनवाने का वादा किया था। जो पूरा होने जा रहा है। अभिनेता ने एक कंपनी की मदद से महाराष्ट्र के […]