Sajid Khan की पत्नी ने Wajid Khan को दान की थी अपनी किडनी

 

नई दिल्ली। साल 2020 बॉलीवुड के लिए सबसे मनहूस साल साबित हुआ है, बॉलीवुड की नामीगिरामी हस्तियां 2020 में दुनिया को अलविदा कह गईं। बॉलीवुड में अपने संगीत के हुनर से लोगों का दिल जीतने वाले संगीतकार वाजिद खान, जो इस महीने की शुरुआत में लोगों को गम के समंदर में डुबोकर दुनिया को अलविदा कह गए थे, उनकी मौत से चाहने वाले आज भी सदमे में है। आपको बतादें उन्होंने पिछले महीने ही किडनी ट्रांसप्लांट कराया था। लेकिन किडनी किस्से मिली यह राज़ आज भी काम लोगों को ही पता होगा। आपको बतादें वाजिद(wajid khan kidney transplant)को किडनी दान करने वाला कोई और नहीं वाजिद की अपनी खुद की भाभी लुबना थीं।

यह जानकारी सामने नहीं आती अगर लेखक-फिल्म निर्माता रूमी जाफरी इससे पर्दा नहीं उठाते। रूमी जाफरी संगीतकार साजिद और वाजिद के पारिवारिक मित्र हैं उन्हींने बताया कि ‘भाभी का इतना बड़ा बलिदान जिसे देख कर किसी का भी दिल पसीज जाए।’ उन्होंने बताया कि, ” फिल्म में इस तरह की कहानियां हो सकती हैं पर वास्तविक जीवन में ऐसे बलिदान कौन करता है? वाजिद की भाभी, माँ समान हैं। इतने बड़े त्याग के बाद भी वह इसका जिक्र भी नहीं करना चाहती थीं, वे गुपचुप तरीके से किडनी दान करना चाहती थी।” रूमी ने यह बताते हुए कहा कि ये एक ऐसी वास्तविक कहानी हैं जो हर बार उनकी आंखें नम करदेती हैं।

Read  अभिषेक बच्चन के डिजिटल डेब्यू वेब सीरीज भी तैयार, पोस्टर आउट

रूमी ने कहा कि वाजिद के भाभी का बलिदान व्यर्थ गया हम सब वाजिद को नहीं बचा पाए। उन्होंने कहा कि परिवार ही सभी के मुसीबत का साथी होता है, परिवार का सबसे बड़ा संबल होता है। इस तरह की मुसीबत के समय में परिवार ही सबसे बड़ा सहारा होता है।

adin

Leave a Reply

Next Post

Sushant singh suicide case: रिया से हुई कई घंटे पूछताछ, शादी और झगड़ों पर बताई ये सच्चाई!

Sat Jun 20 , 2020
  नई दिल्ली। साल 2020 बॉलीवुड के लिए सबसे मनहूस साल साबित हुआ है, बॉलीवुड की नामीगिरामी हस्तियां 2020 में दुनिया को अलविदा कह गईं। बॉलीवुड में अपने संगीत के हुनर से लोगों का दिल जीतने वाले संगीतकार वाजिद खान, जो इस महीने की शुरुआत में लोगों को गम के […]